टोल प्लाज़ा से दनादन गुजरा यूपी BJP प्रदेश अध्यक्ष का काफिला, बोले- मैं सांसद, टोल फ्री हूं

लखनऊ। भले ही मोदी सरकार ने वीआईपी कल्चर खत्म कर दिया है लेकिन नेताओं की आदत बन चुकी वीआईपी मानसिकता अभी तक खत्म नहीं हुई, आज भी सरकार के लिए यह चुनौतीपूर्ण विषय बना हुआ है। आए दिन ऐसे मामले देखने को मिल ही जाते हैं जहां मंत्री व विधायक सरेआम रोब गाठते दिखते हैं, सरकर के इस फैसले को ठेंगा दिखाया करते हैं। अब ऐसा ही कुछ कर दिखाया है यूपी के नए-नवेले बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने।

दरअसल ये शनिवार को अपने काफिले के साथ आगरा पहुंचे। जहां रास्ते में पड़ने वाले टोल-प्लाजे पर इन्होने टेक्स देना मुनासिब नहीं समझा। फिर पत्रकारों ने इसका कारण पूछा तो वे कह बैठे कि हम तो सांसद है, हम टोल-टेक्स क्यों दें। पत्रकार के साथ पांडेय की पूरी वार्तालाप की वीडियो एएनआई ने ट्वीट किया है। वीडियो में जब एक पत्रकार ने महेंद्रनाथ से पूछा कि आपने टोल क्यों नहीं दिया? इस पर पहले तो प्रदेश अध्यक्ष ने नकारते हुए बोला, ‘आप लोगों के पास कोई और सवाल है?’ फिर उन्होंने कहा कि मैं सांसद हूं और मैं टोल फ्री हूं। शनिवार को रोड शो के दौरान शहर के 21 स्थानों पर महेंद्रनाथ का जोरदार स्वागत किया गया।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी के इस मंदिर में कर्मचारियों ने किया महिला के साथ गैंगरेप }

गौरतलब है कि महेंद्रनाथ पांडेय चंदौली से सांसद हैं और मोदी मंत्रिमंडल में मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री रह चुके हैं। पिछले महीने ही उन्हें केशव प्रसाद मौर्य की जगह बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। वह पीएम मोदी व अमित शाह के काफी करीबी माने जाते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बागपत: 80 लोगों से भरी नाव नदी में डूबी, 22 लोगों की मौत }