1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. सोशल मीडिया पर पलक तिवारी क्यों बनी सेंसेशन, तस्वीरों ने मचा रखा बवाल

सोशल मीडिया पर पलक तिवारी क्यों बनी सेंसेशन, तस्वीरों ने मचा रखा बवाल

Why Palak Tiwari Became A Sensation On Social Media Pictures Created A Ruckus

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना से एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जंग लड़ रहीं हैं। उनके फैंस सोशल मीडिया जल्द उनके ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं। लेकिन उनकी बेटी पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से गदर मचा रखा है।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

हाल ही में पलक ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी अदाओं के दीवाने हो गए। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

20 साल की उम्र में पलक तिवारी उन स्टार किड्स में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

पलक तिवारी

पलक को उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है, तभी तो उन्हें हमेशा फैंस की तारीफ मिलती हैं। हाल कही में पलक ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह ब्लू जीन्स के साथ ब्लैक टॉप और ब्लेजर पहने नजर आ रहीं हैं, जो उन पर काफी जच रहा है।

पलक की इस तस्वीरों पर उनके फैंस और फ्रेंड्स कमेंट कर रहे हैं। तस्वीरों में पलक काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

पलक तिवारी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह फिल्म रोजी (Rosie) में लीड रोल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...