1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पीएम केयर्स फंड पर पीएम मोदी क्यूं हैं मौन : अभिषेक मनु सिंघवी

पीएम केयर्स फंड पर पीएम मोदी क्यूं हैं मौन : अभिषेक मनु सिंघवी

कांग्रेस ने कोरोना महामारी से मोदी सरकार पर सही ढ़ग नहीं निपटने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में इस बारे में राष्ट्र को संबोधित और जो कुछ कहा वह जुमलेबाजी थी। उसमें कहीं भी जमीनी हकीकत को तथ्यों के साथ नहीं बताया गया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Why Pm Modi Is Silent On Pm Cares Fund Abhishek Manu Singhvi

नई दिल्ली । कांग्रेस ने कोरोना महामारी से मोदी सरकार पर सही ढ़ग नहीं निपटने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में इस बारे में राष्ट्र को संबोधित और जो कुछ कहा वह जुमलेबाजी थी। उसमें कहीं भी जमीनी हकीकत को तथ्यों के साथ नहीं बताया गया।

पढ़ें :- यूपी: पीएम मोदी ने की योगी सरकार की तारीफ, अटकलों पर लगा विराम!

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री मोदी ने दो दिन पहले कोरोना की स्थिति को लेकर जो संबोधन दिया उसमें स्पष्ट नहीं किया गया कि देश में कोविड मरीजों के उपचार के लिए वैक्सीन, ऑक्सीजन और अस्पतालों की कमी क्यों है?

उन्होंने कहा कि कोरोना की लड़ाई के लिए श्री मोदी ने पीएम केयर फंड की स्थापना की थी, लेकिन इस बारे में उन्होंने देश को अब तक कुछ भी खुलकर नहीं बताया है। कोरोना की लड़ाई में इस निधि का इस्तेमाल किस तरह से और किन बिन्दुओं पर हो रहा है देश को इसकी जानकारी दी जानी चाहिए।

प्रवक्ता ने कहा कि देश करीब डेढ़ साल से इस महामारी से जूझ रहा है लेकिन सरकार ने इससे निपटने के लिए कोई राष्ट्रीय नीति तैयार नहीं की। उन्होंने सवाल किया कि जब प्रधानमंत्री ने कोरोना की स्थिति पर देश को संबोधित किया। तो उन्होंने उपदेश देने की बजाय तथ्यों के साथ स्थिति को स्पष्ट क्यों नहीं किया?

पढ़ें :- बुजुर्गों को दवाई से ज्यादा अपनाें के साथ की जरूरत: आनंदीबेन पटेल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X