1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. आईपीएल की निलामी में क्यों नहीं खरीदे गये सुरेश रैना, सीएसके के सीईओ ने बताया कारण

आईपीएल की निलामी में क्यों नहीं खरीदे गये सुरेश रैना, सीएसके के सीईओ ने बताया कारण

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना को हाल ही में समाप्त हुई आईपीएल की निलामी में खरीदार नहीं मिला। इतना ही नहीं अगले सत्र के लिए उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी रैना पर दांव नहीं लगाया। उनके ऊपर पैसा क्यों नहीं खर्च किया गया इस पर खुलकर जवाब दिया है चेन्नई की टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना को हाल ही में समाप्त हुई आईपीएल की निलामी में खरीदार नहीं मिला। इतना ही नहीं अगले सत्र के लिए उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी रैना पर दांव नहीं लगाया। उनके ऊपर पैसा क्यों नहीं खर्च किया गया इस पर खुलकर जवाब दिया है चेन्नई की टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना मौजूदा टीम की संरचना में फिट नहीं बैठ रहे थे।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

ऐसे में फ्रेंचाइजी ने उन पर बोली नहीं लगाई। सोमवार को सीएसके के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में काशी विश्वनाथ ने कहा, “रैना पिछले 12 सालों से सीएसके के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि रैना का नहीं होना हमारे लिए बहुत मुश्किल था,

लेकिन साथ ही आपको यह भी समझना चाहिए कि टीम की संरचना उस टीम के रूप और प्रकार पर निर्भर करती है, जिसे कोई भी टीम रखना चाहेगी, इसलिए इसका एक कारण है। हमें लगा कि वह इस टीम में फिट नहीं हो सकते।” सुरेश रैना का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था, लेकिन वे आईपीएल ऑक्शन 2022 में अनसोल्ड रहे। ऐसा पहला मौका था, जब मिस्टर आईपीएल को आकर्षक लीग के इतिहास में कोई खरीदार नहीं मिला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...