जाने क्यों इस एक्टर के साथ सेल्फ़ी लेने पर पति ने अपनी पत्नी का किया अपमान

prakash raj

मुंबई। साउथ के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज अक्सर सोशल मीडिया पर सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों को लेकर विरोध करते रहते हैं। प्रकाश राज का पीएम मोदी के खिलाफ विरोध को लेकर हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि अगर परिवार में लोगों के विचार ना मिलते हों तो उन्हें इस तरह से अपमानित होना भी पड़ सकता है। प्रकाश राज ने अपने ट्विटर एकाउंट पर मोदी विरोधी होने को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। जो काफी वायरल हो रहा है।

Why Take A Selfie With This Actor Why Did A Husband Treat His Wife With Insult :

इस पोस्ट में एक्टर प्रकाश राज ने बताया कि ‘किस तरह उनके मोदी विरोधी होने की वजह से एक पति ने अपनी पत्नी का सबके सामने अपमान किया। प्रकाश राज ने बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखते हुए कहा, “कश्मीर के गुलमर्ग में जैसे ही मैं होटल से बाहर आया तो एक महिला और उनकी बेटी ने मेरे साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा। मैंने हां कह दी और दोनों ही बहुत खुश हुई, लेकिन तभी उनका पति गालियां बकता हुआ वहां आ गया और उन्हें इसे डिलीट करने के लिए कहने लगा क्योंकि मैं मोदी विरोधी हूं।”

आगे उन्होंने लिखा कि “वहां मौजूद पर्यटक ये सब देख रहे थे। उस महिला की आंखों में आंसू आ गए। मैं उस शख्स को एक किनारे ले गया और बोला, ‘डियर सर, मिस्टर मोदी या मेरी वजह से अपनी पत्नी का इस तरह से अपमान सही नहीं है। आपकी पत्नी ने आप से शादी की है। इतनी प्यारी बेटी आपको दी है और वो अपनी जिंदगी आपके साथ जी रही हैं। प्लीज उनके विचारों का सम्मान करें जैसे वो आपके विचारों का सम्मान करती हैं। छुट्टियों का लुत्फ लें।’ मैं भारी दिल से वहां से चला गया। यह बात मेरे जेहन में रही कि उन्होंने मेरी फोटो डिलीट की या नहीं। लेकिन क्या उनका ये घाव भर पाएगा।”

मुंबई। साउथ के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज अक्सर सोशल मीडिया पर सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों को लेकर विरोध करते रहते हैं। प्रकाश राज का पीएम मोदी के खिलाफ विरोध को लेकर हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि अगर परिवार में लोगों के विचार ना मिलते हों तो उन्हें इस तरह से अपमानित होना भी पड़ सकता है। प्रकाश राज ने अपने ट्विटर एकाउंट पर मोदी विरोधी होने को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। जो काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक्टर प्रकाश राज ने बताया कि 'किस तरह उनके मोदी विरोधी होने की वजह से एक पति ने अपनी पत्नी का सबके सामने अपमान किया। प्रकाश राज ने बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखते हुए कहा, "कश्मीर के गुलमर्ग में जैसे ही मैं होटल से बाहर आया तो एक महिला और उनकी बेटी ने मेरे साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा। मैंने हां कह दी और दोनों ही बहुत खुश हुई, लेकिन तभी उनका पति गालियां बकता हुआ वहां आ गया और उन्हें इसे डिलीट करने के लिए कहने लगा क्योंकि मैं मोदी विरोधी हूं।" आगे उन्होंने लिखा कि "वहां मौजूद पर्यटक ये सब देख रहे थे। उस महिला की आंखों में आंसू आ गए। मैं उस शख्स को एक किनारे ले गया और बोला, 'डियर सर, मिस्टर मोदी या मेरी वजह से अपनी पत्नी का इस तरह से अपमान सही नहीं है। आपकी पत्नी ने आप से शादी की है। इतनी प्यारी बेटी आपको दी है और वो अपनी जिंदगी आपके साथ जी रही हैं। प्लीज उनके विचारों का सम्मान करें जैसे वो आपके विचारों का सम्मान करती हैं। छुट्टियों का लुत्फ लें।' मैं भारी दिल से वहां से चला गया। यह बात मेरे जेहन में रही कि उन्होंने मेरी फोटो डिलीट की या नहीं। लेकिन क्या उनका ये घाव भर पाएगा।" https://twitter.com/prakashraaj/status/1139776609450250241