1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जलते हुए कोयले पर चलने पर क्यों मजबूर हुए शिवराज?

जलते हुए कोयले पर चलने पर क्यों मजबूर हुए शिवराज?

 दंगल टीवी के शो रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल में शिवराज को जलते हुए कोयले पर से चलकर गुजरना होगा और यह सब कुछ वह अपनी बहन के लिए कर रहा है। रक्षाबंधन की शूटिंग के दौरान शिवराज बने निशांत मल्कानी ने बताया कि बड़ी रसाल अपनी जिंदगी की लड़ाई अस्पताल में लड़ रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दंगल टीवी के शो रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल में शिवराज को जलते हुए कोयले पर से चलकर गुजरना होगा और यह सब कुछ वह अपनी बहन के लिए कर रहा है। रक्षाबंधन की शूटिंग के दौरान शिवराज बने निशांत मल्कानी ने बताया कि बड़ी रसाल अपनी जिंदगी की लड़ाई अस्पताल में लड़ रही है। डॉक्टर ने जवाब दे दिया है और उसके भाई शिवराज को बोला है कि अब कोइ चमत्कार ही उसे बचा सकता है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

दादी उसे बताती है कि ऐसा एक मंदिर है जहां जमीन पर लोटते हुए जाएं, और उसके बाद जलते हुए कोयले पर चलते हुए अपनी मुराद मांगे तो मातारानी माँगने वाले की मुराद पूरी कर देती हैं। मैं इसीलिए अपनी लाडो के लिए अपनी जान की बाज़ी लगाकर यह सब कर रहा हूँ ताकि उसकी जान बच जाए।

इस सीन की शूटिंग वह काफी मुश्किल मानते हैं, उन्होने कहा “एक्टिंग कोई आसान काम नही है, राइटर्स जो भी लिखते हैं हमें करना पड़ता है। मैं यहां स्टुडियो में देर तक जमीन पर लोट रहा था, यहां कोयला भी असली है। कोयले पर चलना मुश्किल रहा और वह भी कई एंगल से शूट किया गया जब मैं कोयले पर चल रहा हूँ।”

सीरियल रक्षाबंधन में छोटी रसाल का रोल कर रही हार्दिका शर्मा ने बताया कि रक्षाबंधन शो ने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं, यह इस बात का सबूत है कि ऑडियंस हमारे शो को खूब लाइक कर रही है। हम चाहते हैं कि यह शो 5 हजार एपिसोड पूरे करे। छोटी रसाल ने इस खास सीक्वेंस में अपनी मौजूदगी के बारे में बताया कि शिवराज यह सोच रहे हैं कि मैं यहां मंदिर में उनके साथ पूजा करने आई हुई हूँ। जब शिवराज कोयले पर चल के आ रहे थे तो एक जगह वह गिरने वाले थे कि मैंने उनका हाथ पकड़ कर उन्हें बचाया और फिर मातारानी की पूजा करवाई।

पढ़ें :- Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: बिना ब्लाउज के साड़ी में नोज रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई जाह्नवी कपूर

निशांत मल्कानी ने आगे बताया कि इस शो में आगे बड़ा टर्न और ट्विस्ट यह होने वाला है कि रसाल के पति समर की लाइफ में एक लड़की की एंट्री होगी। दोनों साथ मे शिवराज के खिलाफ कोई साजिश रचेंगे ताकि शिवराज और कनक की शादी में मुश्किलें पैदा हो जाएं। उसके लिए आपको दंगल टीवी पर सीरियल रक्षाबंधन देखना होगा। बता दें कि चकोरी का रोल नायरा बनर्जी, शिवा का रोल निशांत मल्कानी कर रहे हैं जबकि रतन अजय शर्मा प्ले कर रहे हैं। कनक का रोल वैशाली ठक्कर, समर का रोल फरमान हैदर कर रहे हैं। वृंदा का किरदार अर्पणा अग्रवाल कर रही हैं। दंगल टीवी पर धारावाहिक रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 बजे देखा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...