1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पत्नी ने ससुरालवालों के साथ मिलकर पति को पीटा, रिश्तेदार दरोगा पर मारपीट का आरोप

पत्नी ने ससुरालवालों के साथ मिलकर पति को पीटा, रिश्तेदार दरोगा पर मारपीट का आरोप

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। लखनऊ में पारिवारिक मामले में एक पत्नी ने अपने ही पति को बेरहमी से पीटा। अक्सर सुनने में आता है कि नारी अबला होती है पर आजकल नारी सबला बन चुकी है लेकिन यहां तो सबला से भी दो कदम आगे नारी का विकराल रूप दिखा जहां बिना किसी गुनाह के एक पत्नी ने अपने पति को ससुराल वालों को बुलाकर बेरहमी से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।

मामला राजधानी के इंदिरा नगर में रिटायर्ड शिक्षक बाबूराम शुक्ला का है जो परिवार सहित अपने बेटे आशीष के साथ रहते हैं। आशीष का विवाह 14 फरवरी 2013 में इंदिरा नगर मीना मार्केट निवासी उमेश मिश्रा की बेटी प्रियंका मिश्रा के साथ हुआ था। इसके बाद आशीष नोएडा में नौकरी कर रहे थे बाद में प्रियंका ने स्काउट गाइड ट्रेनिंग योगा टीचर की नौकरी करने के लिए अपने पति से रुपये दो लाख की मांग की थी।

उसके बाद पत्नी लखनऊ आकर रहने लगी थी। पारिवारिक मतभेद का प्रमुख कारण आशीष के सास-ससुर के बीच आपसी मतभेद भी बताया जाता है, यही कारण है कि पत्नी प्रियंका और आशीष के रिश्तो में दरार हो गई लेकिन दरार का पता आशीष को तब पता चला जब वह 18 अप्रैल 2020 को अपने घर लखनऊ में आया। घर पर आते ही महाभारत शुरू हो गया।

आशीष का कहना है कि उन्हें बिना किसी कारण के रिश्तेदार पुलिस सब इंस्पेक्टर को लेकर बेरहमी से पीटा गया। इंदिरा नगर के गाजीपुर थाना के अंतर्गत आशीष की पत्नी प्रियंका ने अपने जेठ की पुत्री तान्या शुक्ला से भी मारपीट कर उसे लहूलुहान किया उसके बाद मायके वालों को बुलाया और मायके वालों ने आकर आशीष को भी बेरहमी से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।

अब आशीष और उसके घर वाले गाजीपुर थाने में न्याय के लिए भटक रहे हैं लेकिन अभी तक एफ.आई.आर. नही लिखी नहीं गई है, वहीं अब डी. सी. पी. उत्तरी शालिनी के आने से अब मामला संज्ञान में आया है तो जांच शुरू हो कर कार्यवाही की बात कही जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...