1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. बीवी रहती हमेशा थकी, राज जानने के लिए पति ने लगवाया कैमरा, फिर दिखी सन्न करने वाली सच्चाई

बीवी रहती हमेशा थकी, राज जानने के लिए पति ने लगवाया कैमरा, फिर दिखी सन्न करने वाली सच्चाई

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: कई बार कुछ चीजे होती है जो शक के दायरे में आती है जिनमे से कुछ बुरी निकलती है लेकिन कई बार कुछ अच्छी चीजे भी निकल आती है और वो अपने आप में काफी कुछ कहती भी है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका में भी देखने में आया है. एक महिला रहती है लोस एंजलिस में जिसका नाम मेलानिया है और मेलानिया का पति अमेरिका में ही एक कम्पनी में जॉब करता है. पिछले काफी वक्त से पति देख रहा था कि मेलानिया बड़ी ही थकी हुई सी रहती है और इसके पीछे की वजह भी उसे मालूम नही चल रही थी. उससे वो पूछता था तो वो बताती भी नही थी.

पढ़ें :- Shocking Wedding Video: दूल्हा डालने जा रहा था वरमाला अचानक आशिक ने भर दी दुल्हन की मांग, फिर हुआ कुछ ऐसा...

ऐसे में कही न कही उसे शक होने लगा और शक होने की वजह से पति ने घर के अन्दर एक कैमरा रूम की छत पर लगा दिया और उसे लाइव देखने लग गया. अब उसने जो देखा वो अपने आप में बेहद ही दर्द भरा था. उसकी पत्नी के कंधो पर बहुत सारा काम था.

वो एक तरफ तो घर देखती थी और साथ ही साथ में दूसरी तरफ उसके सभी बच्चे भी संभाल रही थी. रात को देर तक जागकर के उन्हें सुलाना और फिर सुबह उनके उठने से पहले उठकर के काम पर लग जाना. ये सब उसकी जिन्दगी का एक रूटीन सा बन गया था जिसके चलते वो लगातार दुखी रहने लग गयी और उसका दुःख देखते ही देखते उसके चेहरे पर झलकने लगा.

अब जाकर के पति को समझ आया कि एक माँ होना कितना ज्यादा मुश्किल होता है? खैर जो भी है जैसे ही उसने ये सब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो देखते ही देखते ये काफी ज्यादा वायरल हो गया और सभी लोग उस महिला की जमकर के तारीफ़ भी कर रहे है. आखिर ये सब हर किसी के बस की बात होती भी नही है.

पढ़ें :- Shakun Shastra : कछुआ रखने से घर के लोगों की आयु लंबी होती है, शुभ शकुन के बारे में जानिए  
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...