दूसरी महिला के साथ भाजपा नेता को देख भड़की पत्नी, देर रात तक हुआ हंगामा, केस दर्ज

gomtinagar
दूसरी महिला के साथ भाजपा नेता को देख भड़की पत्नी, देर रात तक हुआ हंगामा, केस दर्ज

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के नेता को दूसरी महिला के साथ फ्लैट में देखकर उनकी पत्नी ने जमकर हंगामा किया। बवाल की सूचना पाकर गोमतीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी, जिसके बाद दोनों पक्षों को लेकर थाने आयी, जहां रातभर हंगामा चलता रहा। इस दौरान वहां दोनों पक्षों के दर्जनों लोगों का जमावड़ा भी लग गया।

Wife Angry Over Seeing Bjp Leader With Another Woman Late Night Commotion Case Registered :

वहीं, सोमवार सुबह भाजपा नेता की पत्नी ने उनके साथ मिली महिला के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया। दूसरी ओर भाजपा नेता के साथ मिली महिला ने भी उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मूल रूप से नोएडा के ओमेक्स में रहने वाली अनु त्यागी के पति भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी हैं।

श्रीकांत त्यागी गोमतीनगर के ग्रीनवुड अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराये पर रहते हैं। अनु त्यागी अपने बच्चों के साथ रविवार देर रात उनके फ्लैट पर पहुंची। इस दौरान पत्नी को देख भाजपा नेता भौचक रह गए। अनु त्यागी का आरोप है कि जैसे वह कमरे में पहुंची तो वहां पर एक महिला मौजूद थी। दूसरी महिला के साथ पति को देख अनु त्यागी भड़क गयीं और हंगामा करने लगीं।

देखते ही देखते ही दोनों महिलाओं के बीच मारपीट होने लगी। वहीं, हंगामा बढ़ने के बाद अपार्टमेंट के लोग अपने घरों से बाहर निकल गए। इस दौरान हंगामे की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने के बाद गोमतीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद दोनों पक्षों को पुलिस थाने लेकर आयी, जहां दोनों पक्षों के लोगों का देर रात तक जमावड़ा लगा रहा। इसके बाद दोनों पक्षों ने तहरीर देकर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के नेता को दूसरी महिला के साथ फ्लैट में देखकर उनकी पत्नी ने जमकर हंगामा किया। बवाल की सूचना पाकर गोमतीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी, जिसके बाद दोनों पक्षों को लेकर थाने आयी, जहां रातभर हंगामा चलता रहा। इस दौरान वहां दोनों पक्षों के दर्जनों लोगों का जमावड़ा भी लग गया। वहीं, सोमवार सुबह भाजपा नेता की पत्नी ने उनके साथ मिली महिला के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया। दूसरी ओर भाजपा नेता के साथ मिली महिला ने भी उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मूल रूप से नोएडा के ओमेक्स में रहने वाली अनु त्यागी के पति भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी हैं। श्रीकांत त्यागी गोमतीनगर के ग्रीनवुड अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराये पर रहते हैं। अनु त्यागी अपने बच्चों के साथ रविवार देर रात उनके फ्लैट पर पहुंची। इस दौरान पत्नी को देख भाजपा नेता भौचक रह गए। अनु त्यागी का आरोप है कि जैसे वह कमरे में पहुंची तो वहां पर एक महिला मौजूद थी। दूसरी महिला के साथ पति को देख अनु त्यागी भड़क गयीं और हंगामा करने लगीं। देखते ही देखते ही दोनों महिलाओं के बीच मारपीट होने लगी। वहीं, हंगामा बढ़ने के बाद अपार्टमेंट के लोग अपने घरों से बाहर निकल गए। इस दौरान हंगामे की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने के बाद गोमतीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद दोनों पक्षों को पुलिस थाने लेकर आयी, जहां दोनों पक्षों के लोगों का देर रात तक जमावड़ा लगा रहा। इसके बाद दोनों पक्षों ने तहरीर देकर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।