1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विराट कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने के फैसले पर पत्नी अनुष्का ने इस तरह दिया रिएक्शन

विराट कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने के फैसले पर पत्नी अनुष्का ने इस तरह दिया रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरुवार को बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि वो टी20 विश्व कप (t20 world cup) के बाद इस फॉर्मेट की कप्तानी को छोड़ देंगे। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इसकी जानकारी दी है। विराट (Virat Kohli) के इस फैसले के कारण उनके फैंस काफी निराश हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरुवार को बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि वो टी20 विश्व कप (t20 world cup) के बाद इस फॉर्मेट की कप्तानी को छोड़ देंगे। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इसकी जानकारी दी है। विराट (Virat Kohli) के इस फैसले के कारण उनके फैंस काफी निराश हैं।

पढ़ें :- Anushka Sharma ने शेयर की बेटी Vamika की तस्वीर, बोली-'तुम मुझे हर दिन साहसी बनाती हो'

वहीं, इसको लेकर तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। इस बीच विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का भी इसको लेकर रिएक्शन आया है। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विराट का लेटर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी बनाकर उनके फैसले को सपोर्ट किया।

विराट ने अपने इस लेटर में लिखा है कि उनके वर्कलोड को देखते हुए उन्हें खुद को स्पेस देना चाहिए। जिससे वह वनडे और टेस्ट में कप्तानी के लिए और तैयार रह सकें।

बता दें कि, इस समय अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट के साथ दुबई में हैं। अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में दिखीं थीं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ की मुख्य भूमिका थी।

पढ़ें :- पति Virat की तरह Anushka लगाएंगी चौके-छक्के, झूलन गोस्वामी की बायोपिक का हुआ ऐलान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...