रोहित शेखर हत्याकांड: तिहाड़ जेल भेजी गईं अपूर्वा, स्पेशल बैरक की मांग खारिज

rohit shekher murder
रोहित शेखर हत्याकांड: पति के कत्ल से पहले अपूर्वा हर दिन इनसे बांटती थी अपना दुख

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी को मौतके घाट उतारने वाली उसके पत्नी अपूर्वा को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। रोहित शेखर मर्डर केस में आरोपी पत्नी अपूर्वा तिवारी को क्राइम ब्रांच ने साकेत कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने अपूर्वा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। फिलहाल कोर्ट ने उसे तिहाड़ जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि अपूर्वा के वकील ने न्यायालय में कोर्ट मं अलग बैरक दिलाने की अर्जी दी थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

Wife Apurva Sends To 14 Day Judicial Custody In Rohit Shekher Murder Case :

बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यपाल एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत की पहेली आखिरकार सुलझ ली गई थी। रोहित को उसकी ही पत्नी अपूर्वा ने मौत के घाट उतारा था। अपूर्वा की दस महीने पहले ही रोहित की शादी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक 16 अप्रैल को रोहित और अपूर्वा में मारपीट हुई थी। इस दौरान अपूर्वा ने रोहित को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक एक महिला के साथ शराब पीने को लेकर रोहित और अपूर्वा में बहस हुई थी। हत्या करने के बाद अपूर्वा ने सबूत नष्ट करने की पूरी कोशिश की थी।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी को मौतके घाट उतारने वाली उसके पत्नी अपूर्वा को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया। रोहित शेखर मर्डर केस में आरोपी पत्नी अपूर्वा तिवारी को क्राइम ब्रांच ने साकेत कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने अपूर्वा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। फिलहाल कोर्ट ने उसे तिहाड़ जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि अपूर्वा के वकील ने न्यायालय में कोर्ट मं अलग बैरक दिलाने की अर्जी दी थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यपाल एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत की पहेली आखिरकार सुलझ ली गई थी। रोहित को उसकी ही पत्नी अपूर्वा ने मौत के घाट उतारा था। अपूर्वा की दस महीने पहले ही रोहित की शादी हुई थी। पुलिस के मुताबिक 16 अप्रैल को रोहित और अपूर्वा में मारपीट हुई थी। इस दौरान अपूर्वा ने रोहित को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक एक महिला के साथ शराब पीने को लेकर रोहित और अपूर्वा में बहस हुई थी। हत्या करने के बाद अपूर्वा ने सबूत नष्ट करने की पूरी कोशिश की थी।