महिला ने काट दिया अपने पति का गुप्तांग, वजह जानकार आप भी रह जायंगे हैरान

नई दिल्ली। किसी ने सच ही कहा है कि शक लाइलाज बीमारी है इसका कोई इलाज नहीं है। इसका ताजा उदाहरण देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिला है जहाँ एक महिला ने अवैध संबंध के शक के चलते अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। मामला खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में का है। गुरूवार को एक महिला ने चाकू से हमला कर अपने पति का गुप्तांग काट दिया। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। इसके बाद आनन-फानन में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे निजी अस्पताल में रेफर कर दिया।




बताया जा रहा है कि हापुड़ निवासी महिला की 10 साल पहले बुलंदशहर के शिकारपुर के टैक्सी चालक से शादी हुई थी। महिला का कहना है कि शादी के बाद से ही पति उससे दूर रहता था। दो साल तक उसका पति दिल्ली में अकेले ही रहा। महिला ने साथ रहने की जिद की तो उसने खोड़ा के वंदना एंक्लेव में किराए पर कमरा ले लिया, लेकिन दूसरे राज्यों में टैक्सी लेकर जाने की बात कहकर 10-15 दिन तक गायब रहने लगा। महिला का आरोप है कि जब वह बच्चे के लिए शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाती थी तो उसका पति मारपीट करता था।

महिला अपने पति के इस व्यवहार से काफी दुखी थी। गुस्से में उसने चाकू उठाया और तौलियां खोलकर पति का गुप्तांग ही काट दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो पति का गुप्तांग कटा देख उसे आनन-फानन में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे नोएडा सेक्टर-128 स्थित जेपी अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।




महिला का आरोप है कि उसके पति का दिल्ली की एक महिला से अवैध संबंध है। वह उसी के पास रहता था और 10-15 दिन पर वह खोड़ा आता था। उस महिला से दूर रहने के लिए वह कई बार चेतावनी दे चुकी थी, लेकिन वह नहीं मान रहा था। उसने वीरवार को सोचा कि अगर वह उसका नहीं हो सकता तो अब किसी का नहीं रहेगा। फिर उसने चाकू से पति का गुप्तांग काट दिया।

Loading...