दोस्तों के साथ जुए में पत्नी को लगाया दांव, दोस्तो ने पत्नी से किया गैंगरेप का प्रयास

rape
दोस्तों के साथ जुए में पत्नी को लगाया दांव, दोस्तो ने पत्नी से किया गैंगरेप का प्रयास

कानपुर। एक जुंआड़ी पति जब दोस्तों के साथ जुआ खेलते वक्त सारे पैसे हार गया तो उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। पत्नी को हार गया तो उसे अपने 4 दोस्तों को सौंपकर फरार हो गया। पति के जाते ही उसकी पत्नी से दोस्तों ने अश्लीलता शुरू कर दी। किसी तरह महिला किचन में जा छिपी और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।

Wife Bets On Gambling With Friends Friends Try To Rape Wife :

घटना कानपुर के कल्याणपुर की है, महिला के मुताबिक उसका पति अक्सर जुआ खेलता था और आये दिन शराब पीकर घर आता था। बीते 16 सितम्बर को भी वह घर आया और उसके साथ 4 दोस्त भी घर आये। सब जुआ खेल रहे थे, इसी दौरान उसके पति के पास पैसे नही बचे तो उसने पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। हालांकि पत्नी ने विरोध किया लेकिन पति उसे मारपीट कर दोस्तों को सौंप के वहां से फरार हो गया।

महिला का कहना है कि पहले जब पुलिस आयी तो पुलिस ने मामला पति पत्नी के झगड़े का बताकर टाल दिया। लेकिन बाद में जब वह आलाधिकारियों के पास पंहुची तब जाकर मुकदमा दर्जं किया गया। आरोपियों ने महिला के कपड़े त​क फाड़ दिये थे इसके बावजूद उसकी तुरन्त सुनवाई नही हुई।

कानपुर। एक जुंआड़ी पति जब दोस्तों के साथ जुआ खेलते वक्त सारे पैसे हार गया तो उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। पत्नी को हार गया तो उसे अपने 4 दोस्तों को सौंपकर फरार हो गया। पति के जाते ही उसकी पत्नी से दोस्तों ने अश्लीलता शुरू कर दी। किसी तरह महिला किचन में जा छिपी और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। घटना कानपुर के कल्याणपुर की है, महिला के मुताबिक उसका पति अक्सर जुआ खेलता था और आये दिन शराब पीकर घर आता था। बीते 16 सितम्बर को भी वह घर आया और उसके साथ 4 दोस्त भी घर आये। सब जुआ खेल रहे थे, इसी दौरान उसके पति के पास पैसे नही बचे तो उसने पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। हालांकि पत्नी ने विरोध किया लेकिन पति उसे मारपीट कर दोस्तों को सौंप के वहां से फरार हो गया। महिला का कहना है कि पहले जब पुलिस आयी तो पुलिस ने मामला पति पत्नी के झगड़े का बताकर टाल दिया। लेकिन बाद में जब वह आलाधिकारियों के पास पंहुची तब जाकर मुकदमा दर्जं किया गया। आरोपियों ने महिला के कपड़े त​क फाड़ दिये थे इसके बावजूद उसकी तुरन्त सुनवाई नही हुई।