पति ने TikTok बनाने से किया मना, गुस्से में पत्नी ने बनाई जहर पीते हुए आखरी वीडियो, मौत

tik tok
पति ने TikTok बनाने से किया मना, गुस्से में पत्नी ने बनाई जहर पीते हुए वीडियो, मौत

नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक आश्चर्यजनक घटना सामने आई, जहां एक 24 साल की महिला ने अपनी पति की डांट से आत्महत्या कर ली। बता दें, जब एक पति ने अपनी बीवी को टिक-टॉक(TikTok) पर वीडियो बनाने से मना किया तो पत्नी ने गुस्से में आकर जहर पीकर आत्महत्या कर ली। इस महिला के दो बच्चे भी है।

Wife Committed Sucide After Husband Scolede For Tiktok :

परिवार के सदस्यों के मुताबिक, टिक टॉक (TikTok) की जानकारी के बाद अनीता को इसकी लत लग गई और वो अपने परिवार और बच्चों का भी ज्यादा ध्यान नहीं देती थी। इसके बाद परिजनों ने यह बात अनीता के पति से बता दी थी और पति ने फोन कर अनीता को डांट लगा दी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनीता ने सुसाइड से पहले जहर पीते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड किया और इसमें अनीता ने अपने पति से दोनों बच्चों का ध्यान रखने के लिए कहा। इसके बाद वीडियो को अपने पति के पास भेज दिया, जो सिंगापुर में रहते हैं।

अनीता के पति पलानीवेल कृषि व्यापार से जुड़े हुए हैं। और काम के सिलसिले में कुछ साल पहले सिंगापुर गए थे। परिजनों ने यह भी बताया कि अनीता को टिक टॉक ऐप के बारे में उसके एक दोस्त से पता चला था।

नई दिल्ली। तमिलनाडु में एक आश्चर्यजनक घटना सामने आई, जहां एक 24 साल की महिला ने अपनी पति की डांट से आत्महत्या कर ली। बता दें, जब एक पति ने अपनी बीवी को टिक-टॉक(TikTok) पर वीडियो बनाने से मना किया तो पत्नी ने गुस्से में आकर जहर पीकर आत्महत्या कर ली। इस महिला के दो बच्चे भी है। परिवार के सदस्यों के मुताबिक, टिक टॉक (TikTok) की जानकारी के बाद अनीता को इसकी लत लग गई और वो अपने परिवार और बच्चों का भी ज्यादा ध्यान नहीं देती थी। इसके बाद परिजनों ने यह बात अनीता के पति से बता दी थी और पति ने फोन कर अनीता को डांट लगा दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनीता ने सुसाइड से पहले जहर पीते हुए अपना वीडियो रिकॉर्ड किया और इसमें अनीता ने अपने पति से दोनों बच्चों का ध्यान रखने के लिए कहा। इसके बाद वीडियो को अपने पति के पास भेज दिया, जो सिंगापुर में रहते हैं। अनीता के पति पलानीवेल कृषि व्यापार से जुड़े हुए हैं। और काम के सिलसिले में कुछ साल पहले सिंगापुर गए थे। परिजनों ने यह भी बताया कि अनीता को टिक टॉक ऐप के बारे में उसके एक दोस्त से पता चला था।