यूपी : दहेज न मिलने पर पत्नी को गोली मारी

यूपी : दहेज न मिलने पर पत्नी को गोली मारी
यूपी : दहेज न मिलने पर पत्नी को गोली मारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में जैतीपुर थाना क्षेत्र के जिगनिया गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक महिला की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के पिता ने ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज की मांग पूरी न होने पर गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है।

तिलहर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी एम.एस. रावत ने सोमवार को बताया, “शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लाइसेंसी रायफल से गोली लगने से महिला पूजा (30) की मौत हो गई थी, ससुरालीजनों ने दुर्घटनावश गोली चलना बताया था।

{ यह भी पढ़ें:- बलिया में पूर्व मंत्री नारद राय के करीबी की गोली मारकर हत्या }

लेकिन, मृतका के पिता सुखपाल सिंह ने रविवार को मृतका के पति सतीश, जेठ जैनेंद्र सिंह, सुरेश, देवरानी शालिनी, ननद मिथिलेश, ननदोई वीर सिंह के खिलाफ अतिरिक्त दहेज में बोलेरो कार नहीं मिलने पर उनकी बेटी की गोली मार कर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है।”

उन्होंने बताया, “फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जांच चल रही है।”

{ यह भी पढ़ें:- डीजीपी व चीफ सेक्रेटरी कर रहे थे समीक्षा, तभी गोली मारकर हो गई वकील की हत्या }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में जैतीपुर थाना क्षेत्र के जिगनिया गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक महिला की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के पिता ने ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज की मांग पूरी न होने पर गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। तिलहर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी एम.एस. रावत ने सोमवार को बताया, "शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लाइसेंसी रायफल से गोली लगने से महिला पूजा (30)…
Loading...