पति को तीन तलाक देकर सहेली संग भागी पत्नी

पति को तीन तलाक देकर सहेली संग भागी पत्नी
पति को तीन तलाक देकर सहेली संग भागी पत्नी

सीतापुर। पूरे देश में जहां ट्रिपल तलाक पर बहस चल रही है जिसमें महिला को तलाक देने के बाद उनके साथ निकाह हलाला के नाम पर हिंसा हो रही हैं वहीं ट्रिपल तलाक का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आपने अभी तक ट्रिपल तलाक के जितने भी मामले सुने आए होंगे उसमें आपने पति को तीन तलाक देते हुए देखा होगा लेकिन यूपी से एक मामला आया है जिसमें पत्नी ने पति को ट्रिपल तलाक देकर अपनी सहेली के साथ फरार हो गई है।

Wife Gives Triple Talaq To Husband And Ran Away With Her Girfriend :

यह मामला उत्तर प्रदेश में सीतापुर के खैराबाद इलाके का है जहां हसीन नामक युवती की शादी जुलाई में दिल्ली के रहने वाले आजाद नामक युवक के साथ हुई थी। पति पत्नी के बीच कुछ समय तक रिश्ता अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक एक दिन हसीन ने अपने पति आजाद से अपने मायके खैराबाद जाने की जिद शुरू कर दी। ऐसे में आजाद ने उसे उसके मायके भेज दिया। लेकिन कुछ समय बाद हसीन जब दिल्ली वापस नहीं लौटी तो आजाद खुद खैराबाद पहुंचे जहां उन्हे पता चला कि उनकी पत्नी अपनी एक सहेली के साथ भाग गई है।

यह मामला जब थाने में पहुंचा तो पुलिस के सामने लड़की ने अपने पति से तीन तलाक कहा और सहेली के साथ रहने के लिए चली गई। इसपर पुलिस का कहना है कि चूंकि लड़कियां बालिग हैं लिहाजा उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है। अब पति पुलिस के चक्कर लगा रहा है और इंसाफ की मांग रहा है।

हसीन की मां ने कबूली बेटी का उसकी सहेली के साथ पहले से था संबंध

हसीन की मां शाहिदा और पति आजाद का कहना है कि हसीन का अफेयर एक नारजीन नाम की लड़की के साथ है। दोनों के बीच पति-पत्नी जैसे रिश्ते हैं। उन्होंने खुद दोनों को एक बार संबंध बनाते हुए पकड़ा था और बहुत फटकार भी लगाई थी। उनका दावा है कि उनकी बेटी नाजरीन के चंगुल में है।

सीतापुर। पूरे देश में जहां ट्रिपल तलाक पर बहस चल रही है जिसमें महिला को तलाक देने के बाद उनके साथ निकाह हलाला के नाम पर हिंसा हो रही हैं वहीं ट्रिपल तलाक का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आपने अभी तक ट्रिपल तलाक के जितने भी मामले सुने आए होंगे उसमें आपने पति को तीन तलाक देते हुए देखा होगा लेकिन यूपी से एक मामला आया है जिसमें पत्नी ने पति को ट्रिपल तलाक देकर अपनी सहेली के साथ फरार हो गई है। यह मामला उत्तर प्रदेश में सीतापुर के खैराबाद इलाके का है जहां हसीन नामक युवती की शादी जुलाई में दिल्ली के रहने वाले आजाद नामक युवक के साथ हुई थी। पति पत्नी के बीच कुछ समय तक रिश्ता अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक एक दिन हसीन ने अपने पति आजाद से अपने मायके खैराबाद जाने की जिद शुरू कर दी। ऐसे में आजाद ने उसे उसके मायके भेज दिया। लेकिन कुछ समय बाद हसीन जब दिल्ली वापस नहीं लौटी तो आजाद खुद खैराबाद पहुंचे जहां उन्हे पता चला कि उनकी पत्नी अपनी एक सहेली के साथ भाग गई है। यह मामला जब थाने में पहुंचा तो पुलिस के सामने लड़की ने अपने पति से तीन तलाक कहा और सहेली के साथ रहने के लिए चली गई। इसपर पुलिस का कहना है कि चूंकि लड़कियां बालिग हैं लिहाजा उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है। अब पति पुलिस के चक्कर लगा रहा है और इंसाफ की मांग रहा है। हसीन की मां ने कबूली बेटी का उसकी सहेली के साथ पहले से था संबंध हसीन की मां शाहिदा और पति आजाद का कहना है कि हसीन का अफेयर एक नारजीन नाम की लड़की के साथ है। दोनों के बीच पति-पत्नी जैसे रिश्ते हैं। उन्होंने खुद दोनों को एक बार संबंध बनाते हुए पकड़ा था और बहुत फटकार भी लगाई थी। उनका दावा है कि उनकी बेटी नाजरीन के चंगुल में है।