गैर मर्द से बात करने से रोका तो पत्नी ने कर दी पति की हत्या

Wife Kills His Husband

नई दिल्ली| बिहार के नालंदा में रहने वाले परिवार की बहू ने अपने पति की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। मामला नालंदा लहेरी थाना क्षेत्र के भरावपुर मुहल्ले का है। कलयुगी पत्नी किसी गैर मर्द से बात करती थी जब पति को इस बात का पता चला तो उसने अपनी पत्नी को फटकार लगाई। जिसके बाद इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपने पति का बेडरूम में ही मर्डर कर डाला। बिहारशरीफ में हुई इस वारदात के बाद से ही आरोपी पत्नी ससुराल छोड़ कर फरार है। घटना की सूचना मिलते ही लहेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।




मृतक के परिजनों ने बताया कि एक वर्ष पूर्व सतीश की शादी ललिता से हुई थी। पूर्व में सतीश की शादी ललिता की बड़ी बहन संगीता के साथ तय हुई थी, लेकिन संगीता, सतीश से शादी नहीं करना चाहती थी। शादी के कुछ दिन पूर्व ही संगीता अपने बहनोई के संग फरार हो गयी थी। जिसके बाद ललिता के पिता ने लड़कों वालों से विनती कर अपनी छोटी बेटी की शादी सतीश से करवा दी मगर ललिता सतीश से शादी नहीं करना चाह रही थी। शादी के पहले से ही ललिता अपने पति सतीश को पसंद नहीं करती थी।

ललिता अपने पति पर बुढ्ढा होने का आरोप लगाकर पति और ससुराल वालों से हमेशा लड़ाई झगड़ा करती रहती थी। परिजनों का आरोप है कि वह हमेशा अपने मोबाइल पर किसी से बात करती रहती थी। जिसके कारण प्रतिदिन सतीश और ललिता में विवाद हुआ करता था। बीती रात भी सतीश ने अपनी पत्नी को मोबाइल से किसी से बात करते देख लिया जिसके बाद दोनों बीच झगड़ा शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि ललिता ने चाकू से गोदकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।



नई दिल्ली| बिहार के नालंदा में रहने वाले परिवार की बहू ने अपने पति की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। मामला नालंदा लहेरी थाना क्षेत्र के भरावपुर मुहल्ले का है। कलयुगी पत्नी किसी गैर मर्द से बात करती थी जब पति को इस बात का पता चला तो उसने अपनी पत्नी को फटकार लगाई। जिसके बाद इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपने पति का बेडरूम में…