पत्नी ने TikTok पर बनाया वीडियो तो पति ने कर दी हत्या

husband killed wife
पत्नी ने TikTok पर बनाया वीडियो तो पति ने कर दी हत्या

विजयवाड़ा: आजकल लोगों में TikTok का बुखार सिर चढ़कर बोल रहा है। आये दिन टिकटॉक वीडियो बनाने को लेकर नये नये विवाद सामने आते रहते हैं। वहीं आन्ध्र प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पति के विरोध करने के बावजूद जब पत्नी ने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट कर दिया तो पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

Wife Made Video On Tiktok Husband Killed Wife :

पुलिस के मुताबिक यह मामला गुंटूर जिला के सवल्यापुरम ब्लॉक के पोटलुरु गांव का है। यहां के रहने वाले सिद्दला चिन्ना नसरैया ने पहले अपनी 19 वर्षीय पत्नी गोरापति सुवर्था की गलाघोंट कर हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को श्मशान ले जाकर जला भी दिया। पुलिस का कहना है कि पति ने घटना को अंजाम 17 नवंबर को दिया था लेकिन इसका खुलासा 10 दिनों बाद हो सका। पुलिस का कहना है कि आरो​पी पति अपनी पत्नी पर बहुत शक करता था और इसीलिए टिकटॉक पर वीडियो बनाने का विरोध कर रहा था।

बताया गया कि दंपति एक निजी कंपनी में सेल्सपर्सन के तौर पर कार्यरत थे। 5 साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। दोनो की एक बेटी भी है जिसकी उम्र महज दो साल है। पुलिस का कहना है कि पत्नी को टिकटॉक पर वीडियो बनाने की आदत सी पड़ चुकी थी, लेकिन पति इस चीज के लिए उसका विरोध करता था। इसी वजह से पति से नाराज होकर सुवर्धा अपनी बेटी को अपने मायके छोड़ आयी थी और खुद एक छात्रावास में रहने लगी थी।

बताया गया कि सुवर्धा के घर छोड़ने के बाद से पति नसरैया लगातार उसे मनाने में लगा था। बीते 14 नवंबर को किसी तरह उसने अपनी पत्नी को घर आने के लिए राजी कर लिया। घर लाने के तीसरे ही दिन प्लानिंग के तहत उसने अपने छोटे भाई चिन्ना वैंकैया के साथ मिल कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसी बीच पुलिस को अज्ञात शव के दाह-संस्कार की जानकारी मिली थी। फिर जांच चली तो ये घटना सामने खुलकर आयी, पकड़े जाते ही आरो​पी पति ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया।

विजयवाड़ा: आजकल लोगों में TikTok का बुखार सिर चढ़कर बोल रहा है। आये दिन टिकटॉक वीडियो बनाने को लेकर नये नये विवाद सामने आते रहते हैं। वहीं आन्ध्र प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पति के विरोध करने के बावजूद जब पत्नी ने टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट कर दिया तो पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक यह मामला गुंटूर जिला के सवल्यापुरम ब्लॉक के पोटलुरु गांव का है। यहां के रहने वाले सिद्दला चिन्ना नसरैया ने पहले अपनी 19 वर्षीय पत्नी गोरापति सुवर्था की गलाघोंट कर हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को श्मशान ले जाकर जला भी दिया। पुलिस का कहना है कि पति ने घटना को अंजाम 17 नवंबर को दिया था लेकिन इसका खुलासा 10 दिनों बाद हो सका। पुलिस का कहना है कि आरो​पी पति अपनी पत्नी पर बहुत शक करता था और इसीलिए टिकटॉक पर वीडियो बनाने का विरोध कर रहा था। बताया गया कि दंपति एक निजी कंपनी में सेल्सपर्सन के तौर पर कार्यरत थे। 5 साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। दोनो की एक बेटी भी है जिसकी उम्र महज दो साल है। पुलिस का कहना है कि पत्नी को टिकटॉक पर वीडियो बनाने की आदत सी पड़ चुकी थी, लेकिन पति इस चीज के लिए उसका विरोध करता था। इसी वजह से पति से नाराज होकर सुवर्धा अपनी बेटी को अपने मायके छोड़ आयी थी और खुद एक छात्रावास में रहने लगी थी। बताया गया कि सुवर्धा के घर छोड़ने के बाद से पति नसरैया लगातार उसे मनाने में लगा था। बीते 14 नवंबर को किसी तरह उसने अपनी पत्नी को घर आने के लिए राजी कर लिया। घर लाने के तीसरे ही दिन प्लानिंग के तहत उसने अपने छोटे भाई चिन्ना वैंकैया के साथ मिल कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसी बीच पुलिस को अज्ञात शव के दाह-संस्कार की जानकारी मिली थी। फिर जांच चली तो ये घटना सामने खुलकर आयी, पकड़े जाते ही आरो​पी पति ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया।