पूर्वांचल के बाहुबली ​नेता धनंजय सिंह की पत्नी बीजेपी में शामिल, निप्पो समूह घराने की हैं बेटी

Srikala Reddy
पूर्वांचल के बाहुबली ​नेता धनंजय सिंह की पत्नी बीजेपी में शामिल, निप्पो समूह घराने की हैं बेटी

नई दिल्ली। पूर्वांचल के बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। वह हैदराबाद में बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता लीं। इस दौरान करीब 60 लोेग बीजेपी में शामिल हुए थे, जिनमें ज्यादातर टीडीपी से जुड़े लोग थे।

Wife Of Purvanchals Bahubali Leader Dhananjay Singh Joins Bjp :

श्रीकला रेड्डी निप्पो समूह घराने की बेटी हैं। श्रीकला रेड्डी के पिता तेलंगाना के हूजूरनगर से निर्दलीय विधायक रहे हैं। हूजूरनगर तेलंगाना के सुर्यापेट जिले का तीसरा सबसे बड़ा कस्बा है। बता दें कि, पूर्वांचल के बाहुबली नेता धनंजय सिंह वर्ष 2017 में श्रीकला रेड्डी से शादी किए थे। शाही अंदाज में हुई यह शादी सुर्खियों में रही थी।

धनंजय सिंह 2009 में बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर जौनपुर से सांसद चुने गए थे। हालांकि मायावती से रिश्ते खराब होने के बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। लोकसभा 2014 और 2019 में धनंजय सिंह बीजेपी में शामिल होना चाहते थे लेकिन बाहुबली छवि के कारण वह नहीं शामिल हो पाए थे। हालांकि, वह जौनपुर से 2014 का चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें हार मिली थी, जबकि 2019 में वह चुनाव नहीं लड़े थे।

धनंजय सिंह के खेमे में खुशी की लहर
श्रीकला रेड्डी के बीजेपी में शामिल होने के बाद धनंजय सिंह के खेमे में खुशी की लहर है। ऐसे में पूर्वांचल ही नहीं यूपी की सियासत की सरगर्मी बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि सीधे बीजेपी में एंट्री न मिलने के कारण अब पूर्वांचल का यह बाहुबली पत्नी के जरिए रास्ता तैयार करने में जुटा है।

नई दिल्ली। पूर्वांचल के बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। वह हैदराबाद में बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता लीं। इस दौरान करीब 60 लोेग बीजेपी में शामिल हुए थे, जिनमें ज्यादातर टीडीपी से जुड़े लोग थे। श्रीकला रेड्डी निप्पो समूह घराने की बेटी हैं। श्रीकला रेड्डी के पिता तेलंगाना के हूजूरनगर से निर्दलीय विधायक रहे हैं। हूजूरनगर तेलंगाना के सुर्यापेट जिले का तीसरा सबसे बड़ा कस्बा है। बता दें कि, पूर्वांचल के बाहुबली नेता धनंजय सिंह वर्ष 2017 में श्रीकला रेड्डी से शादी किए थे। शाही अंदाज में हुई यह शादी सुर्खियों में रही थी। धनंजय सिंह 2009 में बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर जौनपुर से सांसद चुने गए थे। हालांकि मायावती से रिश्ते खराब होने के बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। लोकसभा 2014 और 2019 में धनंजय सिंह बीजेपी में शामिल होना चाहते थे लेकिन बाहुबली छवि के कारण वह नहीं शामिल हो पाए थे। हालांकि, वह जौनपुर से 2014 का चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें हार मिली थी, जबकि 2019 में वह चुनाव नहीं लड़े थे। धनंजय सिंह के खेमे में खुशी की लहर श्रीकला रेड्डी के बीजेपी में शामिल होने के बाद धनंजय सिंह के खेमे में खुशी की लहर है। ऐसे में पूर्वांचल ही नहीं यूपी की सियासत की सरगर्मी बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि सीधे बीजेपी में एंट्री न मिलने के कारण अब पूर्वांचल का यह बाहुबली पत्नी के जरिए रास्ता तैयार करने में जुटा है।