1. हिन्दी समाचार
  2. पत्नी, बेटे और ससुर को गोलियों से भूना, फिर गोली मारकर की खुदकुशी

पत्नी, बेटे और ससुर को गोलियों से भूना, फिर गोली मारकर की खुदकुशी

Wife Son And Father In Law Were Gunned Down Then Shot And Committed Suicide

By बलराम सिंह 
Updated Date

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में सोमवार को सिरफिरे ने ससुराल पहुंचकर अपनी पत्नी मासूम बेटे और ससुर को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दामाद ने खुद को भी गोली मार ली। गोलीबारी में ससुर और मासूम बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आरोपी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, आरोपी की पत्नी गंभीर रूप से घायल है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक परिवार के तीन मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की। वहीं तिहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

पुलिस के मुताबिक रामपुर मनिहारन में बड़गांव थानाक्षेत्र में सोमवार सुबह एक साथ तीन हत्याओं से हड़कंप मच गया। गांव जानखेड़ा में नकुड़ थानाक्षेत्र के गांव देद्पुर निवासी सचिन की ससुराल है। सचिन की पत्नी पिछले आठ साल से अपने बेटे के साथ मायके में ही रह रही थी। सोमवार को सचिन ससुराल पहुंचा और अपने ससुर व पत्नी और बेटे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इसके बाद खुद को भी उसने गोलियों से उड़ा लिया। इसमें ससुर और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल सचिन ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। जांच पड़ताल में सामने आया कि सात साल पहले आरोपी दामाद सचिन ने अपने साले को गोली मार दी थी, जिसका मुकदमा न्यायालय में चल रहा है। आज उसने दिन निकलते ही इस बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं, ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। लोगों ने शव सड़क पर रखकर हंगामा कर दिया। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...