1. हिन्दी समाचार
  2. कानपुर में महिला ने की वाइफ स्वैपिंग की शिकायत, पुलिस जांच में जुटी

कानपुर में महिला ने की वाइफ स्वैपिंग की शिकायत, पुलिस जांच में जुटी

Wife Swapping Case In Kanpur

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद के नजीराबाद थाने क्षेत्र में वाइफ स्वैपिंग यानि पत्नी की अदला बदली का मामला सामने आया है। महिला ने कारोबारी पति और उसके दोस्त पर वाइफ स्वैपिंग का आरोप लगाते हुए एडीजी से न्याय की गुहार लगाई है। एडीजी ने थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

पढ़ें :- Weather Update: इन इलाकों में बारिश के आसार, दिल्ली-NCR में घना कोहरा...

अशोक नगर निवासी कारोबारी की पत्नी का आरोप है 15 अगस्त को उसके पति का दोस्त पत्नी संग उनके घर आया था। तीनों ने पहले शराब पी। इसके बाद दोस्त अपनी पत्नी को उनके पति के पास छोड़कर बाहर चला गया। पति ने दोस्त की पत्नी संग शारीरिक संबंध बनाए।

इसके बाद पति, दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर कमरे में बंद कर दिया। 16 अगस्त की शाम को पति, दोस्त के संग घर पहुंचा और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। कहा कि दोस्त संग शारीरिक संबंध बनाने से कारोबार में फायदा होगा।

यही नहीं कारोबारी ने दोस्त के साथ अश्लील फिल्म भी दिखाई। आरोप लगाया कि शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर पति लगातार उत्पीडऩ कर रहा है। शिकायत पर जान से मारने की धमकी देता है। अब पीडि़ता ने एडीजी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। एडीजी ने नजीराबाद थाना प्रभारी को जांच के आधार पर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

पढ़ें :- Birthday special: दुबई में सेलिब्रेट करेगी नम्रता अपना बर्थड़े, पार्टी में शामिल होंगे ये लोग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...