1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पति को धमकी देते हुए बोली पत्नी- ज्यादा जोर जबरदस्ती करोगे तो मार दिए जाओगे

पति को धमकी देते हुए बोली पत्नी- ज्यादा जोर जबरदस्ती करोगे तो मार दिए जाओगे

Wife Threatens Husband If You Force Too Much You Will Be Killed

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बरेली. यूपी के बरेली में एक पत्नी द्वारा पति को जान से मारने की धमकी देने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी पत्नी ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि वह जिस भी रास्ते पर चल रही है, उसी पर चलेगी। अगर तुमने ज्यादा जोर जबरदस्ती की तो मार दिए जाओगे।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश: बजट पास होने के बाद विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित

दरअसल, यह मामला बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर ने कोतवाल को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि उसकी शादी लगभग दस वर्ष पहले पीलीभीत के जहांनाबाद की रहने वाली एक युवती के साथ हुआ था। अब उनके तीन बच्चे हैं। पीड़ित पति ने बताया कि पांच साल पहले उसकी पत्नी का गांव के ही रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। इसके बाद वह गांव छोड़ बरेली शहर में ही रहने लगा। उसका कहना है कि वह ड्राइवरी के चलते अधिकतर समय घर बाहर ही रहता है। ऐसे में उसकी पत्नी पीठ पीछे उसके खिलाफ साजिश रच रही है।

पीड़ित पति का कहना है कि रविवार को पत्नी अपनी मां के साथ मायके चली गई। मायके जाते समय उसकी फोन पर पत्नी से बात हुई तो वह फोन पर ही धमकी देने लगी। पति ने बताया कि पत्नी ने कहा कि वह जिस रास्ते पर चल रही है, उस रास्ते पर ही चलेगी, अगर ज्यादा जोर जबरदस्ती करोगे तो मारे जाओगे। फिलहाल पीड़ित पति की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...