1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पत्नी को पिलाया बीयर फिर पति ने खींची अश्लील तस्वीरें, ससुर ने किया वायरल

पत्नी को पिलाया बीयर फिर पति ने खींची अश्लील तस्वीरें, ससुर ने किया वायरल

दिल्ली से सटे गाजियाबाद शहर से चौंकाने वाली एक घटना सामने आई है। एक पति द्वारा अपनी पत्नी को कथित तौर पर बीयर पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींचने और उन्हें वायरल करने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद शहर से चौंकाने वाली एक घटना सामने आई है। एक पति द्वारा अपनी पत्नी को कथित तौर पर बीयर पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींचने और उन्हें वायरल करने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- International yoga day 2022 : योगी बोले- मानवता के कल्याण का एकमात्र साधन योग

पीड़ित महिला का कहना है कि नवंबर 2019 में उसकी शादी मेरठ निवासी युवक के साथ हुई थी। एक साल से उसका पति से झगड़ा चल रहा है, जिसके चलते वह अपने मायके में रह रही है। महिला का आरोप है कि कुछ दिन पहले पति ने उसे बीयर पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए थे।

वहीं, बुलंदशहर निवासी उसके चचेरे ससुर ने उसकी वो निजी तस्वीरें वॉट्सऐप पर वायरल कर दिए। विवाहिता ने पारिवारिक विवाद में उसे बदनाम करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...