1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पत्नी के दांत थे टेढ़े तो पति ने दे दिया तीन तलाक

पत्नी के दांत थे टेढ़े तो पति ने दे दिया तीन तलाक

नई दिल्ली। हैदराबाद में रहने वाले एक शख्स ने महज इसलिए अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया क्योंकि उसके दांत टेढ़े थे। सबसे ताजिब की बात यह रही कि पति ने शादी के 4 महीने बीतने के बाद ऐसा फैसला लिया। हालां​कि तीन तलाक बिल पास होने के बाद तीन तलाक देना अब अपराध हो गया और इसके लिए सजा का भी प्रावधान है। लेकिन अभी भी कुछ लोगों में इसका खौफ नही है। इस मामले में महिला की शिकायत के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़ित महिला रुखसाना बेगम के मुताबिक बीते शादी 27 जून 2019 को उनका मुस्तफा के साथ निकाह हुआ था। शादी के बाद से ही पति आये दिन मुस्तफा से झगड़ा करता रहता था, कभी कमियां निकालता तो कभी दहेज की मांग करता था। जब भी पति य पति के घर वालों ने कोई मांग करी तो उसको रूखसाना के घर वालों ने पूरी किया। हाल ही में रूखसाना के भाई ने एक बाईक भी दी थी फिर भी पति रोजाना परेशान करता था साथ मारपीट भी शुरू कर दी थी।

रूखसाना का कहना है कि इसी दौरान एक दिन उसके पति ने उसे तीन तलाक ​दे दिया, जब रूखसाना ने कारण पूछा तो बताया कि उसे रूखसाना के टेढ़े दांत नही पसन्द हैं। रूखसाना ने इसके जबाब में पति से कहा कि शादी के पहले जब एक दूसरे को देखा था तब क्यों नही मना कर दिया, इसी बात पर पति ने उसे जमकर पीटा और एक कमरे में बन्द कर दिया। जब रूखसाना की तबीय बिगड़ी तो ससुराल वालों ने रूखसाना के मायके में सूचना दे दी।

रूखसाना का कहना है कि उसके पति व ससुराल वालों ने लगभग दो हफ्ते तक उसे बन्धक बनाकर यातनाएं दी थी इसके बावजूद मायके वालों के कहने पर उसने एक बार समझौते की बात की। लेकिन जब पति ने साफ इन्कार कर दिया और मायके भी जाकर तीन तलाक दे दिया तो कुशागुड़ा पुलिस स्टेशन में 30 अक्टूबर को रूखसाना ने मुकदमा दर्ज करवाया। मामला दहेज और ट्रिपल तलाक अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...