1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. क्या आज Aryan Khan को Drugs Case में मिलेगी बेल?, दोपहर 12 बजे फिर होगी सुनवाई

क्या आज Aryan Khan को Drugs Case में मिलेगी बेल?, दोपहर 12 बजे फिर होगी सुनवाई

: क्रूज ड्रग्स पार्टी केस (cruise drugs party) में शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का आज जेल में 7वां दिन है। उनकी जमानत अर्जी पर मुंबई के सेशन कोर्ट (Sessions Court of Mumbai) में आज दोपहर 12 बजे फिर सुनवाई होनी है। इससे पहले बुधवार को करीब 3 घंटे सुनवाई चली, लेकिन बहस पूरी नहीं हो पाई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aryan Khan Drugs Case: क्रूज ड्रग्स पार्टी केस (cruise drugs party) में शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का आज जेल में 7वां दिन है। उनकी जमानत अर्जी पर मुंबई के सेशन कोर्ट (Sessions Court of Mumbai) में आज दोपहर 12 बजे फिर सुनवाई होनी है। इससे पहले बुधवार को करीब 3 घंटे सुनवाई चली, लेकिन बहस पूरी नहीं हो पाई थी।

पढ़ें :- Salman ने ली थी मन्नत को लेकर शाहरुख से चुटकी, स्टार बोले- मैं दिल्ली से हूं और दिल्लीवालों को कोठी में ....

इस दौरान बचाव पक्ष ने आर्यन को जमानत दिलाने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पंचनामे से लेकर आरोपियों पर लगाई धाराओं पर बहस की, वहीं NCB ने जमानत का विरोध करते हुए अपना पक्ष रखा।

आर्यन की ओर से वरिष्ठ वकील अमित देसाई और NCB की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने अपना पक्ष रखा। ASG ने कहा, ‘ इस मामले में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे से अलग नहीं किया जा सकता है।

NCB के पास यह दिखाने के लिए पर्याप्त सामग्री है कि आर्यन विदेशों में कुछ लोगों के संपर्क में थे, जो ड्रग्स की अवैध खरीद के लिए एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का हिस्सा लगता है। आर्यन से संबंधित कुछ अंतरराष्ट्रीय संबंधों का पता लगाया है जो पहली नजर में अवैध दवा खरीद की ओर संकेत करते हैं।

ASG ने कहा कि आर्यन एक प्रभावशाली हैं और जमानत पर रिहा होने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ या उनके कानून से भागने की आशंका है। आर्यन और अरबाज मर्चेंट को अंतरराष्ट्रीय क्रूज ग्रीन मुंबई में पकड़ा गया, जहां वे बिना एमवी एम्प्रेस कार्ड के प्रवेश नहीं कर सकते हैं। इन सभी पहलुओं का पता लगाने के लिए जांच जरूरी है।

पढ़ें :- Aryan Khan Drugs Case में Hansal Mehta ने किया आर्यन का सपोर्ट, कहा- विदेशों में लीगल है Marijuana
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...