1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. आरएसएस का मुकाबला संग मिलकर करेंगे, तीनों कृषि क़ानून वापस कराके ही दम लेंगे: राहुल

आरएसएस का मुकाबला संग मिलकर करेंगे, तीनों कृषि क़ानून वापस कराके ही दम लेंगे: राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सारे फसादों की जड़ संघ है जो हमले करना सिखाता है। इसलिए संग रहकर ही इसका मुकाबला किया जा सकता है। श्री गांधी ने ट्वीट करके कहा कि उनका संघ हमला करना सिखाता है, अहिंसक सत्याग्रह किसान को निडर बनाता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सारे फसादों की जड़ संघ है जो हमले करना सिखाता है। इसलिए संग रहकर ही इसका मुकाबला किया जा सकता है। श्री गांधी ने ट्वीट करके कहा कि उनका संघ हमला करना सिखाता है, अहिंसक सत्याग्रह किसान को निडर बनाता है।

पढ़ें :- UP News: ड्यूटी के दौरान सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं कर पायेंगे पुलिसकर्मी, बना ये नियम

संघ का सामना संग मिलकर करेंगे, तीनों कृषि एवं देश विरोधी क़ानून वापस कराके ही दम लेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर दिए एक अन्य बयान में बेरोजगारी को लेकर सरकार को घेरा और कहा कि नौकरी के अवसर पैदा किए बिना विकास संभव नहीं है। भारतीय अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए समर्पण के साथ रोजगार के अवसर पैदा करना, उत्पादकता बढ़ाना और मूल्य संवर्द्धन करने की जरूरत है।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निजीकरण को लेकर निशाना साधा और कहा कि ताजमहल से लेकर कांगड़ा महल तक,सब बेच दूंगा-लीज़ पर दे दूंगा, ये वो कर रहे हैं, जो वोट लेते हुए कहते थे कि मैं देश नहीं बिकने दूंगा। क्या मालूम था कि मतलब है कि मैं देश में कुछ नहीं बचने दूंगा।

 

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...