1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पांच साल में असम से पूरी तरह से खत्म कर देंगे घुसपैठ : अमित शाह

पांच साल में असम से पूरी तरह से खत्म कर देंगे घुसपैठ : अमित शाह

असम में विधानसभा चुनाव का शंखनाद होते ही भाजपा के दिग्गज नेताओं की चुनावी रैलियां शुरू हो गयी हैं। दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हम जो कहते हैं उसे करते भी हैं

By शिव मौर्या 
Updated Date

तिनसुकिया। असम में विधानसभा चुनाव का शंखनाद होते ही भाजपा के दिग्गज नेताओं की चुनावी रैलियां शुरू हो गयी हैं। दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हम जो कहते हैं उसे करते भी हैं।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

साथ ही वहां की जनता से कहा कि अब पांच साल के बाद असम में न आंदोलन है और न ही आतंकवाद है। अब यहां पर सिर्फ विकास हो रहा है। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पांच साल में यहां से घुसपैठ को पूरी तरह से खत्म कर देंगे। असम को घुसपैठियों से मुक्त करने का काम लगभग पूरा हो चुका है।

हमने कहा था कि असम को आतंकवाद से मुक्त करेंगे, लगभग 2000 से ज्यादा लोगों ने हथियार डालकर मुख्यधारा में वापसी की है। भाजपा को एक और 5 साल दे दीजिए असम के लिए घुसपैठ भूतकाल बन जाएगी।

यहां कभी घुसपैठ नहीं होने वाला। सर्वानंद सोनोवाल ने ऐसी सरकार चलाई है कि पांच साल तक विपक्ष भी हम पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता।

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...