1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कोरोना संकट के कारण क्या दिल्ली में लगेगा लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने कहीं ये बातें…

कोरोना संकट के कारण क्या दिल्ली में लगेगा लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने कहीं ये बातें…

देश में कोरोना का कहर फिर से बढ़ता जा रहा है। बीते 24 घंटे में कोरोना के नए आंकड़ों ने डरा दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि 24 घंटे में 1.45 लाख कोरोना के नए केस मिले हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर फिर से बढ़ता जा रहा है। बीते 24 घंटे में कोरोना के नए आंकड़ों ने डरा दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि 24 घंटे में 1.45 लाख कोरोना के नए केस मिले हैं।

पढ़ें :- Pakistan Earthquake: पाकिस्तान में भूकंप के तेज झटके से मचा हड़कंप, घरों से बाहर निकले लोग

वहीं, दिल्ली में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए सीएम केजरीवाल शनिवार लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल पहुंचे और स्वास्थ्य सु​विधाओं का जायजा लिया है। इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन समेत अन्य नेता मौजूद थे।

इस दौरान सीएम ने कहा कि ​दिल्ली में अभी करीब 7—10 दिन की वैक्सीन बची हुई है। अगर हमें पर्याप्त संख्या में वैक्सीन उपलब्ध कर दी जाए, आयु सीमा हटा दी जाए और बड़े स्तर पर वैक्सीनेशन सेंटर खोलने की इजाजत दे दी जाए तो हम 2-3 महीने में पूरी दिल्ली को वैक्सीनेट कर सकते हैं।

वहीं, दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले के बीच लॉकडाउन के सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि यहां पर कड़े प्रतिबंध लगाए जायेंगे लेकिन लॉकडाउन नहीं किया जायेगा।

 

पढ़ें :- Lucknow News : स्वामी प्रसाद मौर्या के समर्थन में उतरी अखिल भारतीय OBC महासभा, रामचरितमानस की प्रतियां जलाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...