1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पंजाब को ऐसा सीएम चेहरा देंगे, जिस पर प्रदेशवासियों को गर्व होगा : अरविंद केजरीवाल

पंजाब को ऐसा सीएम चेहरा देंगे, जिस पर प्रदेशवासियों को गर्व होगा : अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (AAP)  के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बुधवार को मोहाली पहुंचे हैं। जहां पर उन्होंने कहा कि हमने बार-बार कहा है कि हम आपको ऐसा सीएम चेहरा देंगे कि आप सभी को और पंजाब को गर्व होगा। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने कहा कि हम गुरुवार को एक विस्तृत प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। अरविंद जब पंजाब चुनावों के लिए उनकी पार्टी के सीएम चेहरे के बारे में पूछा गया तब केजरीवाल ने यह जबाव दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP)  के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बुधवार को मोहाली पहुंचे हैं। जहां पर उन्होंने कहा कि हमने बार-बार कहा है कि हम आपको ऐसा सीएम चेहरा देंगे कि आप सभी को और पंजाब को गर्व होगा। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने कहा कि हम गुरुवार को एक विस्तृत प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। अरविंद जब पंजाब  चुनावों के लिए उनकी पार्टी के सीएम चेहरे के बारे में पूछा गया तब केजरीवाल ने यह जबाव दिया है।

पढ़ें :- Lakhipmur Kheri Case: लखनऊ एयरपोर्ट से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुए राहुल गांधी

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  ने कहा कि बरगारी (बेअदबी) मामले से पंजाब (Punjab) के लोग खफा हैं। इस मामले का मास्टरमाइंड(Mastermind) , मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है कि वह कौन है, उसे अभी तक कोई सजा नहीं मिली है। चन्नी साहब को कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट पढ़नी चाहिए, वे नाम खोज लेंगे। 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी हो सकती है ।

केजरीवाल ने कहा कि मैं चन्नी साहब को सीएम बनने पर बधाई देता हूं। इसके साथ ही मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यह आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने अपने मंत्रिमंडल में दागी मंत्रियों को शामिल किया और दागी अधिकारियों को अच्छी पोस्टिंग दी। मैं उनसे उन्हें बर्खास्त करने और कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...