1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हार्दिक पटेल छोड़ेंगे कांग्रेस? भाजपा नेताओं के संपर्क में होने की भी चर्चा

हार्दिक पटेल छोड़ेंगे कांग्रेस? भाजपा नेताओं के संपर्क में होने की भी चर्चा

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat assembly election) से पहले कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लग सकता है। कांग्रेस नेता हार्दिक पाटेल (Hardik Patel) ने इन दिनों पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि हार्दिक पाटेल भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और वो जल्द ही कांग्रेस छोड़ सकते हैं। सूत्रों की माने तो हाल में हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने दिल्ली में बीजेपी के एक बड़े नेता से भी मुलाकात की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat assembly election) से पहले कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लग सकता है। कांग्रेस नेता हार्दिक पाटेल (Hardik Patel) ने इन दिनों पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि हार्दिक पाटेल भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और वो जल्द ही कांग्रेस छोड़ सकते हैं। सूत्रों की माने तो हाल में हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने दिल्ली में बीजेपी के एक बड़े नेता से भी मुलाकात की है।

पढ़ें :- Peshawar Blast : पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने स्वीकारा- आतंकवाद के बीज हमने ही बोए

मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल (Hardik Patel) भाजपा में शामिल होना चाहते हैं। कांग्रेस आलाकमान से नाराज होने के कारण हार्दिक पटेल (Hardik Patel)  ये कदम उठा रहे हैं। दरअसल, कई मौकों पर हार्दिक पटेल ने भाजपा की तारीफ भी की है। ऐसे में अब उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें हैं। इन सबके बीच हार्दिक पटेल  (Hardik Patel)  ने अपनी डीपी में बदलाव किया है।

वॉट्सऐप पर पंजे के साथ नजर आने वाले हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने भगवा शॉल ओढ़ ली है। यही नहीं उन्होंने अब खुद को प्राउड इंडियन, सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता और मानवता में यकीन करने वाला शख्स बताया है। इस पूरे परिचय में कांग्रेस का कहीं भी जिक्र नहीं है, हालांकि अब भी उन्होंने पाटीदार नेता का अपना परिचय बरकरार रखा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...