1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मुझे भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार देंगे, बॉलीवुड खान ने किया बड़ा खुलासा

मुझे भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार देंगे, बॉलीवुड खान ने किया बड़ा खुलासा

क्रिटिक और एक्टर केआरके (KRK) इन दिनों सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव नजर आने लगे हैं। दरअसल पहले जहां वो एक ही दिन में 10-20 ट्वीट करते थे तो अब वो दो तीन दिनों में एक दो ट्वीट करते हैं। अब केआरके कम ही नजर भी आते हैं और उनके ऐसा करने की वजह से उनके फैन्स काफी परेशान रहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: क्रिटिक और एक्टर केआरके (KRK) इन दिनों सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव नजर आने लगे हैं। दरअसल पहले जहां वो एक ही दिन में 10-20 ट्वीट करते थे तो अब वो दो तीन दिनों में एक दो ट्वीट करते हैं। अब केआरके कम ही नजर भी आते हैं और उनके ऐसा करने की वजह से उनके फैन्स काफी परेशान रहते हैं।

पढ़ें :- भड़के परेश रावल बोले-'एक महंगी कार आपका स्टेटस सिंबल नहीं है'... जाने पूरा मामला

अब हाल ही में केआरके ने कुछ ट्वीट्स करते हुए हैरान करने वाली बातों का खुलासा किया है। जी दरअसल अपने ट्वीट के जरिये केआरके ने कहा है कि उनकी याददाश्त जा रही है। इसी के साथ उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (sushant Singh Rajput) का भी जिक्र किया है।

दरअसल केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘जेल में मैंने अपनी 20 प्रतिशत तक याददाश्त गुम हो गई है, जहां मैं करीब 10 दिन तक बिना कुछ खाए रहा। मेरे डॉक्टर्स के मुताबिक मेरी याददाश्त वापस नहीं आ सकती हालांकि आने वाले वक्त में और जा सकती है।

अगर मैं मर गया तो जनता को याद रखना होगा कि पहले उन्होंने ऐसा सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया और अब मेरे साथ कर रहे हैं।’ इसी के साथ अपने दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘बहुत सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं अब और वीडियोज क्यों नहीं बनाता हूं? मुझे बहुत सारी चीजें याद नहीं हैं, मुझे मुश्किल से ही मेरी अगली लाइन याद रहती है, जब मैं रिकॉर्डिंग कर रहा होता हूं। मतलब ये कि कुछ बॉलीवुड के लोग मुझे रोकने में सफल हो गए हैं। और यही मुख्य वजह है कि मैंने रिव्यूज बंद कर दिए हैं।’

 

 

पढ़ें :- 29 lakh fraud case: गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम एक्टर के घर पुलिस ने दी दबिश, धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...