ISIS को खत्म करने को लेकर अमेरिका के तेवर सख्त, कहा-नए सरगना को भी जल्द मार गिराएंगे

isis
ISIS को खत्म करने को लेकर अमेरिका के तेवर सख्त, कहा-नए सरगना को भी जल्द मार गिराएंगे

नई दिल्ली। आईएसआईएस संगठन के नए सरगना को मारने के लिए अमेरिका ने तैयारी शुरू कर दी है। इसको लेकर उसके तेवर सख्त दिखाई दे रहे हैं। एक अमेरिकी अधिकारी ने कहा कि नया सरगना हमारे लिए कोई मायने नहीं रखता है, उसे दुनिया में कोई नहीं जानता है। उसे भी जल्द मार गिरायेंगे।

Will Kill New Isis Leader Soon America :

अमेरिकी टीम के कंमाड़ो ने कुछ दिनों पूर्व आईएसआईएस के सरगना अबु बकर अल—बगदादी को मार गिराया था। इसके बाद आईएसआईएस ने अबु इब्राहिम अल-हाशिमी अल-कुरैशी को नया सरगना बनाया है। अमेरिकी अधिकारी ने कहा कि, हम उससे जुड़े हर सोशल मीडिया के अकाउंटस पर नजर रखे हुए हैं।

आईएस के पसंद करने वालों को भी अपने नए नेता के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है। लोगों के बीच उसका कोई खास प्रभाव भी नहीं है। वह सीरिया और इराक के इलाकों में सक्रिय है लेकिन अमेरिकी सेना उसे जल्द ढूंढकर खत्म कर देगी।

नई दिल्ली। आईएसआईएस संगठन के नए सरगना को मारने के लिए अमेरिका ने तैयारी शुरू कर दी है। इसको लेकर उसके तेवर सख्त दिखाई दे रहे हैं। एक अमेरिकी अधिकारी ने कहा कि नया सरगना हमारे लिए कोई मायने नहीं रखता है, उसे दुनिया में कोई नहीं जानता है। उसे भी जल्द मार गिरायेंगे। अमेरिकी टीम के कंमाड़ो ने कुछ दिनों पूर्व आईएसआईएस के सरगना अबु बकर अल—बगदादी को मार गिराया था। इसके बाद आईएसआईएस ने अबु इब्राहिम अल-हाशिमी अल-कुरैशी को नया सरगना बनाया है। अमेरिकी अधिकारी ने कहा कि, हम उससे जुड़े हर सोशल मीडिया के अकाउंटस पर नजर रखे हुए हैं। आईएस के पसंद करने वालों को भी अपने नए नेता के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है। लोगों के बीच उसका कोई खास प्रभाव भी नहीं है। वह सीरिया और इराक के इलाकों में सक्रिय है लेकिन अमेरिकी सेना उसे जल्द ढूंढकर खत्म कर देगी।