1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी के खिलाफ अगले लोकसभा चुनाव में वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी?

पीएम मोदी के खिलाफ अगले लोकसभा चुनाव में वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी?

तृणमूल कांग्रेस पार्टी के एक ट्वीट ने भारत की राजनीति का माहौल गरमा दिया है। दरअसल पार्टी के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से किये गये एक ट्वीट के बाद ये अटकले लगने लगी है कि क्या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी। टीएमसी ने गुरुवार देर रात ट्वीट किया, दीदी नंदीग्राम जीत रही हैं। दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस पार्टी के एक ट्वीट ने भारत की राजनीति का माहौल गरमा दिया है। दरअसल पार्टी के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से किये गये एक ट्वीट के बाद ये अटकले लगने लगी है कि क्या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी। टीएमसी ने गुरुवार देर रात ट्वीट किया, दीदी नंदीग्राम जीत रही हैं। दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता।

पढ़ें :- Goa Election 2022 : फड़नवीस, बोले-गोवा में अस्थिरता की राजनीति खत्म कर और विकास पथ पर ले आई बीजेपी

नरेंद्र मोदी जी, पश्चिम बंगाल में नॉमिनेशन का अंत हो चुका है। अपने झूठ से लोगों को गुमराह करने की कोशिश नहीं करें। 2024 में सुरक्षित सीट की तलाश करें, क्योंकि आपको वाराणसी में चुनौती दी जाएगी। कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली के दौराना दावा किया था कि ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट हार रही हैं। इसके बाद टीएमसी ने पलटवार किया है।

पढ़ें :- ममता बनर्जी को लगा बडा झटका: पांच नेताओं ने TMC छोड़ी, बोले-प्रशांत किशोर की कंपनी बना रही है बेवकूफ

टीएमसी का यह बयान तब आया, जब पीएम मोदी ने गुरुवार दोपहर पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अफवाहें उड़ रही थीं कि ममता बनर्जी अंतिम चरण में किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ सकती हैं, जिसके लिए नामांकन दाखिल करने के लिए अभी भी समय है। आपको बता दें कि नंदीग्राम बंगाल की सबसे हाई-प्रोफाइल सीट बन चुकी है। यहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और हाल ही में टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के बीच जबरदस्त मुकाबला है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...