लंदन के बाद दुबई के फ्लैट के बारे में ईडी करेगी वाड्रा से पूछताछ

robert wadra
लंदन के बाद दुबई के फ्लैट के बारे में ईडी करेगी वाड्रा से पूछताछ

नई दिल्ली। राजस्थान के चर्चित बीकानेर लैंड डील मामले में आज राबर्ट वाड्रा ईडी के अधिकारियों के सवालों का जवाब दे रहे हैं। वो अपनी मां मौरीन के साथ मंगलवार को जयपुर स्थित ईडी के दफ्तर पहुंचे। उनके साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद थी। बताया जा रहा है कि प्रियंका जैसे ही ईडी आफिस के बाहर पहुंची तो समर्थकों ने प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए।

Will Now Quizzed Robert Vadra About Dubai Villa At Jaipur :

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय रॉबर्ट वाड्रा से लंदन की प्रापर्टी के बारे में पूछताछ कर चुकी है। जिसके बाद आज फिर उन्हे बुलाया गया है। सूत्रों का कहना है कि उनसे दुबई में खरीदे 14 करोड़ की संपत्ति से जुड़े सवाल पूछे जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि वाड्रा ने दुबई में आलीशान विला खरीदा था।

सूत्रों का कहना है, दुबई के E-74 जुमैराह में 14 करोड़ की कीमत के विला के संबंध में उनसे पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा स्काईलाइट इनवेस्टमेंट में बहुत बड़े अमाउंट में कैश जमा करने को लेकर भी वाड्रा से पूछताछ की जा सकती है। वहीं सूत्रों का कहना है कि स्काईलाइट के नाम से मिलते स्ट्राइकिंग कंपनी को लेकर वाड्रा से पूछताछ की जाएगी।

नई दिल्ली। राजस्थान के चर्चित बीकानेर लैंड डील मामले में आज राबर्ट वाड्रा ईडी के अधिकारियों के सवालों का जवाब दे रहे हैं। वो अपनी मां मौरीन के साथ मंगलवार को जयपुर स्थित ईडी के दफ्तर पहुंचे। उनके साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद थी। बताया जा रहा है कि प्रियंका जैसे ही ईडी आफिस के बाहर पहुंची तो समर्थकों ने प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय रॉबर्ट वाड्रा से लंदन की प्रापर्टी के बारे में पूछताछ कर चुकी है। जिसके बाद आज फिर उन्हे बुलाया गया है। सूत्रों का कहना है कि उनसे दुबई में खरीदे 14 करोड़ की संपत्ति से जुड़े सवाल पूछे जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि वाड्रा ने दुबई में आलीशान विला खरीदा था। सूत्रों का कहना है, दुबई के E-74 जुमैराह में 14 करोड़ की कीमत के विला के संबंध में उनसे पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा स्काईलाइट इनवेस्टमेंट में बहुत बड़े अमाउंट में कैश जमा करने को लेकर भी वाड्रा से पूछताछ की जा सकती है। वहीं सूत्रों का कहना है कि स्काईलाइट के नाम से मिलते स्ट्राइकिंग कंपनी को लेकर वाड्रा से पूछताछ की जाएगी।