संघ का करेंगे विरोध, लेकिन RSS कार्यकर्ता के हत्यारों को मिले कड़ी सज़ा-ओवैसी

bangal
संघ का करेंगे विरोध, लेकिन RSS कार्यकर्ता के हत्यारों को मिले कड़ी सज़ा-ओवैसी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में RSS कार्यकर्ता व उसके परिवार की हत्या के बाद जहां ममता सरकार पर बंगाल के राज्यपाल व बिजेपी ने करारा प्रहार किया है। वहीं अब एमआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी ममता सरकार को आगाह करते हुए हत्यारों को कड़ी सजा दिलवाने की मांग की है। यही नही उन्होने यह भी कहा कि वो हमेशा आरएसएस का विरोध करते रहेंगे लेकिन आरएसएस के कार्यकर्ता की हत्या पर आवाज जरूर उठायेंगे।

Will Protest Against Sangh But Rss Workers Killers Get Tough Punishment Owaisi :

 

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा, ममता बनर्जी को यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि अपराधियों को इस नृशंस अपराध के लिए कड़ी से कड़ी सजा मिले। उन्होंने कहा, हम हमेशा आरएसएस की विचारधारा और कार्यों का विरोध करेंगे, लेकिन इस बर्बर हिंसा के लिए ये कभी आधार नहीं बन सकता. कानून के नियमों की अनदेखी नहीं की जा सकती। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि यह घटना चौंकानेवाली, भीषण और पूरी तरह से निंदनीय है। उन्होने कहा कि इस अमानवीय अपराध के लिए शर्मसार हैं, उन्हे आशा है कि इस मामले पर त्वरित सुनवाई होगी और न्याय मिलेगा।


आपको बता दें कि मुर्शिदाबाद में बीते मंगलवार को दुर्गा पूजा के दौरान एक घर में 35 वर्षीय स्कूल टीचर, उसकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद से ही बंगाल में काफी सनसनी फैल चुकी है वहीं पूरे देश के लोग इस घटना को लेकर अलग अलग तरह से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में RSS कार्यकर्ता व उसके परिवार की हत्या के बाद जहां ममता सरकार पर बंगाल के राज्यपाल व बिजेपी ने करारा प्रहार किया है। वहीं अब एमआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी ममता सरकार को आगाह करते हुए हत्यारों को कड़ी सजा दिलवाने की मांग की है। यही नही उन्होने यह भी कहा कि वो हमेशा आरएसएस का विरोध करते रहेंगे लेकिन आरएसएस के कार्यकर्ता की हत्या पर आवाज जरूर उठायेंगे।   असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा, ममता बनर्जी को यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि अपराधियों को इस नृशंस अपराध के लिए कड़ी से कड़ी सजा मिले। उन्होंने कहा, हम हमेशा आरएसएस की विचारधारा और कार्यों का विरोध करेंगे, लेकिन इस बर्बर हिंसा के लिए ये कभी आधार नहीं बन सकता. कानून के नियमों की अनदेखी नहीं की जा सकती। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि यह घटना चौंकानेवाली, भीषण और पूरी तरह से निंदनीय है। उन्होने कहा कि इस अमानवीय अपराध के लिए शर्मसार हैं, उन्हे आशा है कि इस मामले पर त्वरित सुनवाई होगी और न्याय मिलेगा। आपको बता दें कि मुर्शिदाबाद में बीते मंगलवार को दुर्गा पूजा के दौरान एक घर में 35 वर्षीय स्कूल टीचर, उसकी गर्भवती पत्नी और आठ साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद से ही बंगाल में काफी सनसनी फैल चुकी है वहीं पूरे देश के लोग इस घटना को लेकर अलग अलग तरह से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।