1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. क्या Maharashtra Congress Mayor Elections लड़ेंगे Sonu Sood?, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

क्या Maharashtra Congress Mayor Elections लड़ेंगे Sonu Sood?, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

कोरोना काल में हर व्यक्ति की दिल से मदद करने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहतें हैं। जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) कभी भगवान बने नजर आए तो कभी मसीहा। वहीं कई फैंस अपने मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) को पॉलिटिक्स में शानशह बने देखना चाहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कोरोना काल में हर व्यक्ति की दिल से मदद करने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहतें हैं। जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) कभी भगवान बने नजर आए तो कभी मसीहा।

पढ़ें :- SIM card पर फैन ने बनाई Sonu Sood की पेंटिंग, पोस्ट शेयर कर बोले एक्टर- Free 10G Network

वहीं कई फैंस अपने मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) को पॉलिटिक्स में शानशह बने देखना चाहते हैं। वो वहीं कुछ लोगों का खना है कि सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों कि मदद बस दिखावा है ये पॉलिटिक्स में कदम रखना चाहतें हैं।

सोनू सूद ने ट्वीट कर किया खुलासा 

आपको बता दें, एक ट्वविटर अकाउंट (twitter account) पर सोनू सूद (Sonu Sood) के महाराष्ट्र (Maharashtra) में कांग्रेस की तरफ से मेयर का इलेक्शन लड़ने का पोस्ट शेयर किया गया।

इसे शेयर करते हुए लिखा गया, ‘महाराष्ट्र कांग्रेस मेयर 2022 (Maharashtra Congress Mayor 2022) चुनावों के लिए सोनू सूद को अपना कैंडिडेट बनाने के बारे में सोच रही है।’ अब इस पर जवाब देते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा, ‘ये सच नहीं है। मैं बतौर कॉमन मैन रहकर ही खुश हूं।’ इस ट्वीट के बाद फैंस के तरफ तरफ के रिएक्शन दे रहें हैं। हर बार सोनू सूद ने चुनाव लड़ने के लिए न ही कहा है। वैसे आज भी लोग ट्विटर पर और उनके घर पर जाकर मदद की गुहार लगाते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...