1. हिन्दी समाचार
  2. अलीगढ़ः जल्द ही भाजपा विधायकों के दामन से हट जाएगा जानलेवा हमले व लूटपाट के मुकदमों का दाग

अलीगढ़ः जल्द ही भाजपा विधायकों के दामन से हट जाएगा जानलेवा हमले व लूटपाट के मुकदमों का दाग

Will Soon Be Removed From The Beleaguered Bjp Legislators Stains Of Murderous Assault And Loot Lawsuits

By आशीष यादव 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जल्द ही भाजपा विधायकों के दामन से जानलेवा हमले, लूटपाट व दंगा भड़कानें समेत अन्य संगीन धाराओं में दर्ज मुकदमों के दाग साफ हो जाएंगे। शासन ने विधायकों व अन्य कई नेताओं पर दर्ज मुकदमे के संबंध में जिला प्रशासन से आख्या मांगी है। बता दें कि शहर विधायक संजीव राजा, कोल विधायक अनिल पाराशर, दलवीर सिंह पर अलग.अलग धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। वहीं अगर शहर विधायक की बात की जाए तो इनपर सबसे ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं, जिनमें दंगा भड़काने, हत्या की साजिश, आगजनी, लूटपाट सहित अन्य मामले हैं।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने विधायकों पर पूर्व में दर्ज हुए मुकदमों को समाप्त कराए जाने के संबंध में पहले ही निर्देश दे दिए थे। जिसके बाद से विधायकों पर दर्ज मुकदमों के संबंध में शासन स्तर से आख्या मांगी गई है। अलीगढ़ में शहर, कोल व बरौली के भाजपा विधायकों पर दर्ज मुकदमों के संबंध में जानकारी जिला प्रशासन द्वारा भेजी गई है।

बताया जा रहा है कि अब शासन के विशेष सचिव राम बिलास सिंह ने शहर विधायक संजीव राजा पर थाना बन्नादेवी और सासनीगेट में दर्ज मुकदमें की पत्रावली व मूल अभिलेख सहित अब तक की गई कार्यवाही मांगी है। इसके अलावा कोल विधायक अनिल पाराशर पर थाना बन्नादेवी में दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 329ध्2007 के संबंध में आख्या मांगी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...