क्या बाहुबली 2 की सफलता के बाद 1000 करोड़ की महाभारत बनाएंगे राजामौली

Will Ss Rajamouli Start Mahabhart Project After Success Of Bahubali 2

भारतीय सिनेमा के इतिहास में सफलता के झंड़े गाढ़ रही एसएस राजामौली ​निर्देशित बाहुबली 2 की चर्चा इन दिनों चारों ओर है। सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स से लेकर ट्रेंड विश्लेषकों ने भी इस फिल्म के लिए राजामौली के निर्देशन और फिल्म के अभिनेताओं की सराहना की है। इस बीच राजामौली की अगली फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया में शुरू हो गई है।




चर्चा है कि एसएस राजामौली की अगला प्रोजेक्ट महाभारत होगी। यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे मंहगी फिल्म होगी जिसका बजट 1000 करोड़ होगा। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, हृतिक रोशन, आमिर खान, अजय देवगन, फरहान अख्तर, दीपिका पदुकोण और प्रभास समेंत बॉलीवुड और टोलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता काम करेंगे।




अगर भूमिकाओं की बात की जाए तो भीष्म के रूप में अमिताभ बच्चन, दुर्योधन की भूमिका में अजय देवगन, कर्ण की भूमिका में हृतिक रोशन, अर्जुन की भूमिका में फरहान अख्तर, द्रौपदी की भूमिका में दीपिका पदुकोण होंगी तो आमिर खान के साथ—साथ दक्षिण भारत के अभिनेता महेशबाबू का नाम कृष्ण की भूमिका के लिए सुर्खियों में।

इन नामों के अलावा जिस नाम का जिक्र नहीं हुआ वह है बाहुबली फिल्म में नायक भी भूमिका निभाने वाले प्रभास का, जिनके लिए महाभारत में भीम की भूमिका मिलना तय बताई जा रही है।




इस पूरी खबर की वास्तविकता यह है कि अभी तक एसएस राजामौली की ओर से ऐसी कोई घोषणा नहीं की गई है, जिसके आधार पर यह कहा जा सके कि वह महाभारत बनाने जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म की लागत 1000 करोड़ होगी तो ऐसा सिर्फ इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि बाहुबली की लागत और भव्य सेट्स को देख चुके दर्शक यह मान चुके हैं कि राजामौली अपनी फिल्मों में मंहगे सेट्स लगाते हैं। बाहुबली और बाहुबली 2 की कुल लागत करीब 500 करोड़ बताई जा रही है। ऐसे में महाभारत की लागत और स्टार्स की तादात को देखते हुए फिल्म का बजट 1000 करोड़ कर दिया गया है।

भारतीय सिनेमा के इतिहास में सफलता के झंड़े गाढ़ रही एसएस राजामौली ​निर्देशित बाहुबली 2 की चर्चा इन दिनों चारों ओर है। सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स से लेकर ट्रेंड विश्लेषकों ने भी इस फिल्म के लिए राजामौली के निर्देशन और फिल्म के अभिनेताओं की सराहना की है। इस बीच राजामौली की अगली फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया में शुरू हो गई है। चर्चा है कि एसएस राजामौली की अगला प्रोजेक्ट महाभारत होगी। यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे मंहगी फिल्म…