1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. आखिरी वक्त तक खड़े रहेंगे उद्धव ठाकरे के साथ, तीनों दल बचाएंगे सरकार : Ajit Pawar

आखिरी वक्त तक खड़े रहेंगे उद्धव ठाकरे के साथ, तीनों दल बचाएंगे सरकार : Ajit Pawar

महाराष्ट्र सरकार में उपमुख्यमंत्री व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजित पवार ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि एनसीपी के सभी विधायक हमारे साथ हैं। हम सरकार को बचाने की पूरी कोशिश करेंगे। अजित पवार ने स्पष्ट कहा कि हम आखिरी वक्त तक उद्धव ठाकरे के साथ खड़े रहेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार में उपमुख्यमंत्री व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजित पवार ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि एनसीपी के सभी विधायक हमारे साथ हैं। हम सरकार को बचाने की पूरी कोशिश करेंगे। अजित पवार ने स्पष्ट कहा कि हम आखिरी वक्त तक उद्धव ठाकरे के साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने बताया, मीटिंग में तय हुआ कि तीनों पार्टियां मिलकर काम करेंगी और हम पीछे हटने वाले नहीं हैं।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray की बागी विधायकों से इमोशनल अपील- परिवार के मुखिया के नाते मुझे आपकी है फिक्र

अजित पवार ने कहा कि सराकर बचाने की जिम्मेदारी तीनों पार्टियों की है और हम कोशिश में लगे रहेंगे। संजय राउत के गठबंधन तोड़ने वाले बयान पर कहा, उन्होंने ऐसा क्यों कहा मुझे नहीं पता। एनसीपी पर अगर कोई आरोप लगते हैं तो वे बेबुनियाद हैं। हमने कभी किसी काम में अड़ंगा नहीं लगाया।

आइए गुलामी के बजाय स्वाभिमान से फैसला करें : संजय राउत 

इसी बीच शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने एक बार फिर से बागियों को लुभावना संदेश दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आप लोग स्वाभिमान से फैसला लें, किसी भी तरह की गुलामी से बचें। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि चर्चा से हम किसी भी संकट से बाहर निकल सकते हैं। घर के दरवाजे खुले हैं, जंगल में क्यों भटकते हो। आइए गुलामी के बजाय स्वाभिमान से फैसला करें।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...