1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. क्या लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के साथ आएगी सुभासपा? डिप्टी सीएम के साथ मंच पर दिखे ओमप्रकाश राजभर

क्या लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के साथ आएगी सुभासपा? डिप्टी सीएम के साथ मंच पर दिखे ओमप्रकाश राजभर

माजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने के बाद ओमप्रकाश राजभर की नजदीकियां भाजपा के साथ बढ़ रही हैं। कई मौकों पर वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते नजर आए हैं। यही नहीं विपक्षी दलों पर वो इन दिनों हमलावर भी हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तैयारियां शुरू हो गईं हैं। सभी पार्टियों ने इसको लेकर जोड़तोड़ की राजनीति शुरू कर दी है। इन सबके बीच भाजपा और सुभासपा के बीच गठबंधन की भी चर्चाअओं ने जोर पकड़ लिया है। दरअसल, समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने के बाद ओमप्रकाश राजभर की नजदीकियां भाजपा के साथ बढ़ रही हैं। कई मौकों पर वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते नजर आए हैं। यही नहीं विपक्षी दलों पर वो इन दिनों हमलावर भी हैं।

पढ़ें :- Delhi BJP U-turn : आदेश गुप्ता बोले AAP को बहुमत मिला, अगला मेयर उन्हीं का होगा

इन सबके बीच ​बलिया में एक मंच पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ ओमप्रकाश राजभर दिखे, जिसके बाद अटकलों ने और ज्यादा जोर पकड़ लिया है। हालांकि, इस पर दोनों नेताओं ने कुछ खास नहीं कहा लेकिन कयासों को और ज्यादा इन्होंने मजबूती दे दी है। दरअसल, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपना स्थायी मित्र करार दिया है। हालांकि 2024 के चुनाव में साथ आने के सवाल को उन्होंने यह कहते हुए टाल दिया कि ‘अब राजनीति के बात काहें पूछत हउव’।

सुभासपा के प्रदेश महासचिव शिवेन्द्र बहादुर सिंह के मेडिकल कॉलेज व रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करने बुधवार को रसड़ा पहुंचे बृजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। कहा कि उनके पास न तो कोई नीति है और न ही एजेंडा। उनका लोकतंत्र में भरोसा नही है। कई बार सत्ता को उन्होंने कठपुतली की तरह इस्तेमाल किया है। वहीं, सुभासपा नेता ओमप्रकाश राजभर के साथ मंच साझा करने के सवाल पर बृजेश पाठक ने कहा कि ओमप्रकाश जी मेरे स्थायी मित्र है और इस पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...