आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने वाले का समर्थन करेंगे : जगनमोहन रेड्डी

आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने वाले का समर्थन करेंगे : जगनमोहन रेड्डी
आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने वाले का समर्थन करेंगे : जगनमोहन रेड्डी

Will Support Andhra Pradesh With Special Status Jaganmohan Reddy

नई दिल्ली। वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख वाई.एस.जगनमोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि हम उस पार्टी का समर्थन करेंगे, जो आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा करेगी। रेड्डी ने प्रकासम जिले में संवाददाताओं को बताया, “जो भी आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने संबंधी फाइल पर हस्ताक्षर करेगा, हम उसका समर्थन करेंगे।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दोनें ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने का झूठा वादा कर धोखा दिया है। भाजपा के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने 14वें वित्त आयोग की रिपोर्ट का हवाला देकर आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने से इनकार कर दिया है।

इसी बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देगी। रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की भी चुनौती दी है।

उन्होंने कहा, “या तो आप प्रस्ताव लाएं और हम उसका समर्थन करेंगे या हम अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे और आप इसका समर्थन करें।”

नई दिल्ली। वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख वाई.एस.जगनमोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि हम उस पार्टी का समर्थन करेंगे, जो आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने का वादा करेगी। रेड्डी ने प्रकासम जिले में संवाददाताओं को बताया, "जो भी आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने संबंधी फाइल पर हस्ताक्षर करेगा, हम उसका समर्थन करेंगे।" उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दोनें ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने का झूठा वादा कर धोखा…