1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. क्या तेजस्वी यादव बनेंगे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष? जानें लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा

क्या तेजस्वी यादव बनेंगे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष? जानें लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा

पटना में राष्ट्रीय जनता दल की 10 फरवरी को राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक होनी है। बैठक में तय होना है कि पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा। वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से जब इस मामले पर मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने मीडियाकर्मी को ही मूर्ख बता दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

पटना। पटना में राष्ट्रीय जनता दल की 10 फरवरी को राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक होनी है। बैठक में तय होना है कि पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होगा। वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से जब इस मामले पर मीडिया ने सवाल पूछा तो उन्होंने मीडियाकर्मी को ही मूर्ख बता दिया। लालू यादव(Lalu Prasad Yadav) से रिपोर्टर ने पूछा कि क्या तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाएगा तो उन्होंने कहा कि वो मूर्ख लोग हैं जो इस तरह की न्यूज चलाते हैं।

पढ़ें :- Bihar Hooch Tragedy: एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, जबकि 7 अस्पताल में भर्ती

मूर्ख लोग हैं जो, वो इस तरह की बात फैलाते हैं। क्या होगा वो आपको मालूम हो जाएगा ना। बता दें कि कयास लगाये जा रहे हैं कि तेजस्वी यादव को लालू अपनी जगह पार्टी की कमान सौंप सकते हैं। लेकिन इस बात से तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव(Tej Pratap Yadav) ने साफ इनकार किया है।

उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि उनके पिता राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वही रहेंगे। बता दें कि 10 फरवरी को होने वाली बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा। ऐसी खबरे हैं कि 15 फरवरी को चारा घोटाले के पांचवें और अंतिम मामले में फैसला आना है। इससे पहले लालू पार्टी की जिम्मेदारी तेजस्वी के कंधों पर डाल सकते हैं।

 

 

पढ़ें :- नए भारत के नए पिता’ ने देश के लिए क्या किया?- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...