1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Ind vs Aus: हार के बाद क्या विराट कोहली करेंगे टीम में बदलाव?

Ind vs Aus: हार के बाद क्या विराट कोहली करेंगे टीम में बदलाव?

Will Virat Kohli Change The Team After The Loss

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आॅस्ट्रेलिया से पहले वनडे में मिली हार के बाद भारतीय टीम में बदलाव को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। पहले वनडे में भारतीय टीम बड़े स्कोर से हार गयी। धवन और हार्दिक पाड्या को छोड़कर कोई भी बल्लेबाजी में कमाल नहीं दिखा सका, जिसके कारण टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। वहीं, ऐसे में दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में बदलाव की संभावनाएं देखीं जा रहीं हैं।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम इंडिया पर रुपयों की बारिश, पांच करोड़ का मिला बोनस

दूसरा वनडे रविवार 29 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होगा। भारतीय टीम ने फील्डिंग के नजरिए से लचर प्रदर्शन किया, जबकि गेंदबाज शुरूआत में विकेट नहीं ले सके। ऐसे में कप्तान विराट कोहली गेंदबाजी विभाग में एक या दो बदलाव कर सकते हैं, लेकिन बल्लेबाजी क्रम से वे छेड़छाड़ करना पसंद नहीं करेंगे।

वहीं, मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया, जो पहला मैच जीत चुकी है, उसे एक बदलाव करने पर मजबूर होना पड़ सकता है, क्योंकि टीम के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को पहले मैच के दौरान चोट का सामना करना पड़ा है। वहीं, भारत के गेंदबाजी विभाग में बदलाव की गुंजाइश जरूर है, लेकिन कप्तान विराट कोहली कम से कम एक और मैच के लिए इन्हीं गेंदबाजों के साथ बने रह सकते हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, युजवेंद्रा चहल और जसप्रीत बुमराह।

पढ़ें :- टीम इंडिया ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का घमंड, जानिए जीत क्यों है महत्वपूर्ण...

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...