रविवार को अपने विधायकों से मुलाक़ात कर दूंगा रिश्वत नहीं लेने की चेतावनी: केजरीवाल

Will Warn Delhi Legislators Against Corruption On Sunday Kejriwal

नई दिल्ली। बीते शुक्रवार को कथित तौर से भ्रष्टाचार में लिप्त खाद्य मंत्री असीम अहमद खान को उनके पद से बर्खास्त करने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब अपने विधायकों को भ्रष्टाचार से दूर रहने की नसीहत देने का मन बना लिया है। केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों से मुलाकात करेंगे और उन्हें रिश्वत नहीं लेने की चेतावनी देंगे।

इस बात की जानकारी केजरीवाल ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर दी। उन्होने ट्वीट करते हुए कहा कि सभी विधायकों से उनके परिवारों के साथ कल (रविवार) शाम को मुलाकात करूंगा। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से बताया कि उन्हें यह याद दिलाने की कोशिश करूंगा कि हम राजनीति में क्यों आए हैं। उन्हें असीम खान एपिसोड फिर नहीं दोहराने की चेतावनी दी जाएगी।

मालूम हो कि केजरीवाल ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर दिल्ली के खाद्य मंत्री असीम अहमद खान को बर्खास्त करने का ऐलान सुनाया था। केजरीवाल ने इस दौरान कथित तौर पर असीम अहमद पर एक बिल्डर से रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। इस बाबत उन्होने एक आडिओ भी सुनाया था जिसमे असीम अहमद बिल्डर से रिश्वत मांगते हुए सुनाई दे रहे थे।  

 

नई दिल्ली। बीते शुक्रवार को कथित तौर से भ्रष्टाचार में लिप्त खाद्य मंत्री असीम अहमद खान को उनके पद से बर्खास्त करने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब अपने विधायकों को भ्रष्टाचार से दूर रहने की नसीहत देने का मन बना लिया है। केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों से मुलाकात करेंगे और उन्हें रिश्वत नहीं लेने की चेतावनी देंगे।इस बात की जानकारी केजरीवाल ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर…