1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. Wipro : विप्रो ने मसालों के ब्रांड Nirapara का किया अधिग्रहण, डिब्बाबंद खाद्य पदार्थों के बाजार में उतरी कंपनी

Wipro : विप्रो ने मसालों के ब्रांड Nirapara का किया अधिग्रहण, डिब्बाबंद खाद्य पदार्थों के बाजार में उतरी कंपनी

विप्रो कंज्यूमर केयर ने सोमवार को केरल में सबसे अधिक बिकने वाले पारंपरिक खाद्य ब्रांडों में से एक, निरापारा का अधिग्रहण करके पैकेज्ड फूड और स्पाइस सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा की।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Wipro: विप्रो कंज्यूमर केयर ने सोमवार को केरल में सबसे अधिक बिकने वाले पारंपरिक खाद्य ब्रांडों में से एक, निरापारा का अधिग्रहण करके पैकेज्ड फूड और स्पाइस सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा की।

पढ़ें :- Petrol-Diesel Rate: आज जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का नया दाम, यहां चेक करें करेंट रेट

हालांकि, कंपनी ने सौदे के आकार का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने बयान में कहा कि विप्रो समूह की इकाई ने निरापारा के साथ इस बारे में पक्का समझौता किया है। इस अधिग्रहण के साथ ही विप्रो कंज्यूमर केयर भी मसालों के बाजार में उतर गई है।

इस क्षेत्र की अन्य कंपनियों में डाबर, इमामी, टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड और आईटीसी शामिल हैं। विप्रो कंज्यूमर केयर एंड लाइटनिंग और विप्रो एंटरप्राइजेज के कार्यकारी निदेशक विनीत अग्रवाल ने कहा, ‘‘निरापारा हमारा 13वां अधिग्रहण है और यह मसालों तथा तैयार भोजन की श्रेणी में हमारी स्थिति को मजबूत करता है।’’

विप्रो एंटरप्राइजेज की इकाई विप्रो कंज्यूमर केयर एंड लाइटनिंग भारत में सबसे तेजी से बढ़ते रोजमर्रा के इस्तेमाल के उपभोक्ता सामान कारोबार में से एक है।

पढ़ें :- पाकिस्तान में पेट्रोल-डीजल के दाम में लगी आग, 35 रुपये प्रति लीटर का भारी इजाफा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...