लापरवाही : दिवंगत डिप्टी एसपी समेत 19 के तबादले, डीजीपी ने ट्वीट कर मांगी माफी

19 pps transfered
लापरवाही : दिवंगत डिप्टी एसपी समेत 19 के तबादने, डीजीपी ने ट्वीट कर मांगी माफी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस ने डिप्टी एसपी रैंक के 19 अधिकारियों का शासन ने शुक्रवार को तबादला किया। इसमें खास बात ये रही कि जिन अधिकारियो का तबादल किया है, उसमें एक दिवंगत है। बता दें सूची में शामिल पीपीएस अधिकारी सत्य नारायण सिंह की पिछले महीने कैंसर की बीमारी के चलते मौत हो चुकी है।

With Late Officer Satyanarayan Nineteen Pps Officers Transfer List In Uttar Pradesh :

वो अभिसूचना मुख्यालय में तैनात थे। इससे पहले उनका ट्रांसफर अयोध्या किया गया था लेकिन इस दौरान वे कैंसर से पीड़ित होने के चलते अस्पताल में भर्ती थे। जिनका इलाज के दौरान देहान्त हो गया। तबादला सूची में दिवंगत अधिकारी का नाम शामिल होने की जानकारी के बाद डीजीपी मुख्यालय में हड़कंप मच गया।

वहीं डीजीपी के प्रवक्ता आरके गौतम का कहना है कि सत्यनारायण के निधन की सूचना मुख्यालय को भेजी गई या नहीं, इसकी जानकारी कराई जा रही है। वहीं इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि चूक किस स्तर से हुई है। वहीं, देर रात डीजीपी ऑफिस ने शुद्धि पत्र भी जारी कर दिया। साथ ही डीजीप ओपी सिंह ने इस चूक की जिम्मेदारी स्वयं लेते हुए ट्वीट कर माफी मांगी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस ने डिप्टी एसपी रैंक के 19 अधिकारियों का शासन ने शुक्रवार को तबादला किया। इसमें खास बात ये रही कि जिन अधिकारियो का तबादल किया है, उसमें एक दिवंगत है। बता दें सूची में शामिल पीपीएस अधिकारी सत्य नारायण सिंह की पिछले महीने कैंसर की बीमारी के चलते मौत हो चुकी है।वो अभिसूचना मुख्यालय में तैनात थे। इससे पहले उनका ट्रांसफर अयोध्या किया गया था लेकिन इस दौरान वे कैंसर से पीड़ित होने के चलते अस्पताल में भर्ती थे। जिनका इलाज के दौरान देहान्त हो गया। तबादला सूची में दिवंगत अधिकारी का नाम शामिल होने की जानकारी के बाद डीजीपी मुख्यालय में हड़कंप मच गया। वहीं डीजीपी के प्रवक्ता आरके गौतम का कहना है कि सत्यनारायण के निधन की सूचना मुख्यालय को भेजी गई या नहीं, इसकी जानकारी कराई जा रही है। वहीं इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि चूक किस स्तर से हुई है। वहीं, देर रात डीजीपी ऑफिस ने शुद्धि पत्र भी जारी कर दिया। साथ ही डीजीप ओपी सिंह ने इस चूक की जिम्मेदारी स्वयं लेते हुए ट्वीट कर माफी मांगी।