Sync MyOrg360 App से एक साथ 1000 लोग कर सकेंगे Video Chat, जानें खासियत

Sync MyOrg360 App
Sync MyOrg360 App से एक साथ 1000 लोग कर सकेंगे Video Chat, जानें खासियत

नई दिल्ली। Coronavirus Lockdown के बाद सभी लोगों को घरों से ही काम करना पड़ा है। यही वजह है कि इन दिनों वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप ( Video Conferencing Apps ) में काफी तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए एनआईटी राउरकेला के कुछ युवाओं एक ऐप तैयार किया है जो विदेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जैसे- जूम और गूगल मिट को टक्कर देने वाला है। इस नए ऐप का नाम Sync MyOrg360 App है।

With Sync Myorg360 App 1000 People Will Be Able To Have Video Chat Learn Specialty :

केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस व इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने Sync MyOrg360 App के जरिए ऐप बनाने वाले 15 लोगों की टीम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुलाकात की और कहा कि आप सभी ने जिस तरह सीमित संसाधनों में इस ऐप को बनाया है वो दिन दूर नहीं जब डिजिटल उपक्रम की दुनिया में आप एक बड़े प्लेटफॉर्म के रूप में जाने जाएंगे।

कैसे काम करता है Sync MyOrg360 Video Calling App

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये ऐप न सिर्फ विदेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप के मुकाबले काफी बेहतर ऑप्शन है बल्कि उनसे कई गुना सुरक्षित और यूजर फ्रेंडली भी है। Sync MyOrg360 के जरिए एक साथ 1000 लोग मीटिंग में शामिल हो सकते हैं। मीटिंग की समय अवधि की कोई सीमा नहीं है। इसके अलावा इसमें आपको एचडी वॉइस और वीडियो क्वॉलिटी भी मिलेगी। इसकी खास बात ये है कि बिना स्मार्टफोन के भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में वॉइस कॉल के जरिए जुड़ सकते हैं। इस ऐप में वॉइट बोर्ड, स्क्रीन शेयरिंग फीचर, रीयल टाइम चैट, रिकॉर्डिंग की सुविधा दी गई है।

नई दिल्ली। Coronavirus Lockdown के बाद सभी लोगों को घरों से ही काम करना पड़ा है। यही वजह है कि इन दिनों वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप ( Video Conferencing Apps ) में काफी तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए एनआईटी राउरकेला के कुछ युवाओं एक ऐप तैयार किया है जो विदेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जैसे- जूम और गूगल मिट को टक्कर देने वाला है। इस नए ऐप का नाम Sync MyOrg360 App है। केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस व इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने Sync MyOrg360 App के जरिए ऐप बनाने वाले 15 लोगों की टीम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुलाकात की और कहा कि आप सभी ने जिस तरह सीमित संसाधनों में इस ऐप को बनाया है वो दिन दूर नहीं जब डिजिटल उपक्रम की दुनिया में आप एक बड़े प्लेटफॉर्म के रूप में जाने जाएंगे। कैसे काम करता है Sync MyOrg360 Video Calling App मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये ऐप न सिर्फ विदेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप के मुकाबले काफी बेहतर ऑप्शन है बल्कि उनसे कई गुना सुरक्षित और यूजर फ्रेंडली भी है। Sync MyOrg360 के जरिए एक साथ 1000 लोग मीटिंग में शामिल हो सकते हैं। मीटिंग की समय अवधि की कोई सीमा नहीं है। इसके अलावा इसमें आपको एचडी वॉइस और वीडियो क्वॉलिटी भी मिलेगी। इसकी खास बात ये है कि बिना स्मार्टफोन के भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में वॉइस कॉल के जरिए जुड़ सकते हैं। इस ऐप में वॉइट बोर्ड, स्क्रीन शेयरिंग फीचर, रीयल टाइम चैट, रिकॉर्डिंग की सुविधा दी गई है।