1. हिन्दी समाचार
  2. भगवान शिव शंकर की कृपा से इन 4 राशियों को मिलेगा वापस बिछड़ा हुआ प्यार

भगवान शिव शंकर की कृपा से इन 4 राशियों को मिलेगा वापस बिछड़ा हुआ प्यार

With The Grace Of Lord Shiva Shankar These 4 Zodiac Signs Will Get Back The Separated Love

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

भगवान भोलेनाथ का स्वभाव बेहद सरल माना जाता है, लोगों कि आस्था के अनुसार भोलेनाथ अपने नाम की तरह भोले भंड़ारी है। भोलेनाथ की कृपा जिस व्यक्ति पर भी हो उसे भला किसी भी परेशानी से डरने की जरुरत नहीं होती है। शिव जी को एक लोटा जल अर्पित करने से ही वह शीघ्र प्रसन्न हो जाते हैं। भोलेनाथ की सच्चे मन से पूजा करने से ही व्यक्ति सभी तरह की परेशानियों से छुटकारा पा सकता हैं। भोलेनाथ का भोला स्वाभाव सभी की परेशानियों के साथ आर्थिक तंगी को भी दूर कर देते हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार उन भाग्यशाली राशियों के बारे में बता रहे हैं जिनकी कुंडली में शुभ योग बन रहे हैं। भगवान भोलेनाथ की कृपा से जल्द ही वापस इन 4 राशियों को मिलने वाला हैं उनका बिछड़ा हुआ प्यार।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली में बवालः दिल्ली पुलिस ने 20 किसान नेताओं को भेजा नोटिस, तीन दिन में मांगा जवाब

मिलेगा मनचाहा प्यार :

जल्द हो रही है आपके ऊपर शिव शंकर की महिमा, जिसके कारण आपको अपना मनचाहा प्यार मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है। बस आपको थोड़ा सा धैर्य बनाकर रखना होगा। आपके रिलेशन में चल रही सभी परेशानियां दूर होगी जिससे आपका प्यार आपको वापस मिल जाएगा।

पारिवारिक जीवन में खुशियां बनेगी :

आपको अपने घर में सबसे ज्यादा माता पिता का सपोर्ट मिलेगा। जिससे पारिवारिक जीवन में खुशियां बनी रहेगी। जिससे आपके प्यार को पाने में कोई परेशानियां नहीं आएगी।

पढ़ें :- हेल्ली दारूवाला का वीडियो वायरल, चोली के पीछे गाने की धून पर कर रहीं हैं बेली डांस

लव पार्टनर के साथ बाहर जाने के योग :

लव पार्टनर के कुछ अच्छा संदेश सुनने को मिलेगा। प्रेमिका के जिद्द पर किसी रोमांटिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। साथी से सच्चा प्यार का अनुभव करेंगे। रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए हरसंभव प्रयास करने वाले हैं। पार्टनर को अपनी इच्छाओं और भावनाओं में बांधने की कोशिश न करें।

लव पार्टनर से मिलेगा शुभ समाचार
आपका मन खुश रहेगा, लव पार्टनर की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं। आपके जीवन का हर एक क्षण सुहाना हो जाएगा। प्रेमी प्रेमिका के संबंध बेहतर होंगे। सुबह उठकर सबसे पहले सूर्य देवता का स्मरण करके अपने दिन की शुरुआत करें।

वह भाग्यशाली राशियां धनु, सिंह, तुला, मिथुन राशि हैं।

पढ़ें :- बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी, इस नाम को लेकर चर्चा!

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...