1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. किस्मत के सहारे अखिलेश, बोले- हाथ देखने वाले ने बताया, 2022 में 350 सीटें जीतेगी सपा

किस्मत के सहारे अखिलेश, बोले- हाथ देखने वाले ने बताया, 2022 में 350 सीटें जीतेगी सपा

लखनऊ। 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कांग्रेस से गठबंधन करके चुनाव लड़ा, बुरी हार का सामना करना पड़ा, इसके बाद 2019 लोकसभा चुनाव में उन्होने बसपा के साथ गठबंधन कर लिया लेकिन तमाम दावों के बावजूद उन्हे करारी सिकस्त देखने को मिली। वहीं अब 2022 में अखिलेश को किस्मत का सहारा है, अखिलेश ने दावा किया है कि हाथ देखने वाले एक शख्स ने उनका हाथ देखकर बताया है कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में सपा की 350 सीटें आयेंगी।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को लखनऊ में कहा कि दिल्ली जाते वक्त विमान में एक शख्स ने उनका हाथ देखकर बताया था कि मेहनत करें. इस बार आप 350 सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे। इसके बाद मैंने तय किया कि हम 350 से एक सीट ज्यादा यानी 351 सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर वर्ष 2022 में 351 सीटें जीतेंगे। पूरे प्रदेश में सिर्फ साइकिल की लहर चलेगी।

इस दौरान जब उनसे सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर बातचीत करने वाले मामले का जिक्र किया तो उन्होने कहा ‘हां मैंने फोन पर मुख्यमंत्री जी से कहा कि आजम खान पर झूठे मुकदमे हो रहे हैं।’ सपा अध्‍यक्ष ने आरोप लगाया कि आईएएस और आईपीएस प्रमोशन पाने के लिए आज़म साहब पर मुकदमे दर्ज कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...