‘टाइगर जिंदा है’ का विरोध तेज, वाल्मीकि समाज ने की तोड़फोड़

salman-khan

जयपुर। सलमान खान-कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की रिलीज के साथ ही विरोध तेज हो गया है। कई सिनेमाघरों में सुबह प्रसारित होने वाले शो रोक दिए गए। वाल्मिकी समाज ने तोड़फोड़ के साथ पोस्टर-बैनर फाड़ डाले। सलमान खान का पुतला भी फूका गया। सलमान खान पर फिल्म प्रचार कार्यक्रम के दौरान अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप है। यह विरोध प्रदर्शन अजमेर से शुरू हुआ और जयपुर होते हुए कोटा पहुंच गया, जिससे कई सिनेमाघरों में फिल्म के सुबह के शो रद्द कर दिए गए।

यह फिल्म आज (शुक्रवार) रिलीज हुई है। जानकारी के मुताबिक, सलमान खान की कथित अभद्र भाषा के इस्तेमाल से वाल्मिकी समुदाय आक्रोशित है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि सलमान ने अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर वाल्मिकी समुदाय का अपमान किया था। गुस्साए प्रदर्शनकारी बड़ी संख्या में गुरुवार रात मृदांग थिएटर पहुंचे और फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और कुछ ने अभिनेता के पोस्टर को आग लगा दी।

{ यह भी पढ़ें:- जल्द ही 'टाइगर ज़िंदा है’ करेगी 300 करोड़ पार, बनेगी सलमान की सबसे हिट फिल्म }

सूत्रों ने पुष्टि की है कि उन्होंने सिनेमा हॉल के मालिकों को फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने या इसकी बड़ी कीमत चुकाने की चेतावनी दी थी ।

{ यह भी पढ़ें:- बॉक्स आॅफिस पर सलमान खान का कब्जा, Tiger Zinda Hai को मिले 2.5 से 4.5 स्टार }

जयपुर। सलमान खान-कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज के साथ ही विरोध तेज हो गया है। कई सिनेमाघरों में सुबह प्रसारित होने वाले शो रोक दिए गए। वाल्मिकी समाज ने तोड़फोड़ के साथ पोस्टर-बैनर फाड़ डाले। सलमान खान का पुतला भी फूका गया। सलमान खान पर फिल्म प्रचार कार्यक्रम के दौरान अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप है। यह विरोध प्रदर्शन अजमेर से शुरू हुआ और जयपुर होते हुए कोटा पहुंच गया, जिससे कई सिनेमाघरों में फिल्म…
Loading...